Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss… प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट, मच गया बवाल

कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss… प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट, मच गया बवाल

हाइलाइट्स

महिला प्रिंसिपल के खिलाफ स्टूडेंट के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है.
रोमांटिक फोटोशूट कराने पर महिला प्रिंसिपल के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार होते हैं तो कभी विवादास्पद भी होते हैं. ऐसे ही कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसको लेकर इंटरनेट पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, एक महिला टीचर और एक छात्र के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. यह पूरा मामला कर्नाटक के चिंतामणि तालुक का है, जहां के मुरुगमल्ला गांव में एक सरकारी हाई स्कूल की प्रिंसिपल और एक छात्र ने फोटोशूट कराया. मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

लीक हुई तस्वीरें, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, उनमें प्रधानाध्यापिका को हाई स्कूल के छात्र के साथ रोमांटिक पोज में दिखाया गया है, जिससे छात्र के माता-पिता ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. तस्वीरों में छात्र को कुर्ता और जींस पहने हुए, प्रिंसिपल के साथ अलग-अलग पोज में दिखाया गया है. फोटोशूट के दौरान स्टूडेंट कभी प्रिंसिपल को किस कर रहा है, कभी उनकी साड़ी को पकड़े हुए है. विभिन्न मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानाध्यापिका पर एसएसएलसी में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप है, क्योंकि उसने कथित तौर पर ट्रिप के दौरान अपने मोबाइल फोन पर उसके साथ थोड़े इंटीमेट फोटोशूट करवाए थे.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की है. यहां तक ​​कि छात्र के माता-पिता ने भी रोमांटिक फोटोशूट के बारे में पता चलने पर हैरानी व्यक्त की है. जवाब में, उन्होंने तुरंत स्कूल में प्रधानाध्यापिका से बात की और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज की और उनके व्यवहार की व्यापक जांच का आग्रह किया. अभिभावक ने त्वरित कार्रवाई की मांग की गई है.

कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss... प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट, मच गया बवाल

दिलचस्प बात यह है कि यह घटना कोई अकेला मामला नहीं है। शिक्षकों द्वारा अनुचित व्यवहार के ऐसे ही उदाहरण पहले भी सामने आए हैं। 2022 में, कक्षा में भोजपुरी गाने पर नृत्य करते एक शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ, जिसकी सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने आलोचना की। वीडियो में एक शिक्षिका को साड़ी पहने हुए ‘पतली कमरिया मोरी’ गाने पर नाचते हुए दिखाया गया है, जिसके बैकग्राउंड में छात्र हाथ हिलाते और उछल-कूद कर रहे हैं, जिससे शिक्षा क्षेत्र में पेशेवर आचरण से संबंधित चल रही चुनौतियों के बारे में बहस को और हवा मिल रही है. (इनपुट IANS से)

Tags: Karnataka, Social media, Viral news

Source link

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss… प्रिंसिपल का स्टूडेंट के साथ रोमांटिक फोटोशूट, मच गया बवाल