Download Our App

Follow us

Home » कानून » कलेक्टर के निर्देश पर सिहोरा में आधा दर्जन कबाड़ गोदाम की पुलिस प्रशासन ने की जाँच

कलेक्टर के निर्देश पर सिहोरा में आधा दर्जन कबाड़ गोदाम की पुलिस प्रशासन ने की जाँच

  सिहोरा (जयलोक)
अधारताल के पास खजरी खरिया के पास गुरुवार को हुए भीषण विस्फोट के बाद प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड में आ गया है। कलेक्टर के दीपक सक्सेना निर्देश पर शुक्रवार को सिहोरा में पुलिस और प्रशासनिक अमले ने सिहोरा की करीब आधा दर्जन कबाड़ गोदाम और दुकानों की जाँच की। जाँच के दौरान कबाड़ दुकानों और गोदाम में कोई भी विस्फोटक किया ज्वलनशील पदार्थ नहीं मिला।
कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार सिहोरा शशांक दुबे, थाना प्रभारी सिहोरा विपिन सिंह, आर ए नीरज पाटकर और पटवारी सुखचैन पटेल के साथ पुलिस और प्रशासनिक अमले ने वार्ड नंबर 4 बाबा शाला के पास स्थित मोनू शाह पिता नवाब शाह, वार्ड नंबर एक नया मोहल्ला में शेख उस्मान पिता शेख चंद, वार्ड नंबर 5 नारायण टॉकीज के पास कल्लू पिता शेख नूरी, वार्ड नंबर 1 नया मोहल्ला में सरफराज अहमद पिता कमार कुरैशी और वार्ड नंबर 5 आजाद चौक शिवरा स्थित अहमद शाह के कबाड़ गोदाम और दुकानों की जाँच की।
ज्वलनशील और विस्फोटक पदार्थ न रखने के दिए निर्देश
जाँच के दौरान पुलिस और प्रशासनिक अमल ने कबाड़ दुकानों और गोदाम के मालिकों को सख्त निर्देश दिए कि वह किसी भी कीमत पर ज्वलनशील और विस्फोटक पदार्थ को गोदाम में न रखें।
जाँच के दौरान यदि किसी गोदाम या कबाड़ दुकानों में विस्फोटक या ज्वलनशील पदार्थ मिला तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
खितौला में भी होगी जाँच
सिहोरा के साथ-साथ खितौला में भी कई जगह कबाड़ दुकान और गोद में बनी है जिनका शनिवार को पुलिस और प्रशासनिक अमला निरीक्षण के साथ जाँच करेगा।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » कानून » कलेक्टर के निर्देश पर सिहोरा में आधा दर्जन कबाड़ गोदाम की पुलिस प्रशासन ने की जाँच