Download Our App

Follow us

Home » अपराध » घर में मिली महिला की लाश का रहस्य बरकरार पति की तलाश-पीएम रिपोर्ट का इंतजार: महिला के भाई को हुआ संदेह तो तोड़ा गया था घर का दरवाजा

घर में मिली महिला की लाश का रहस्य बरकरार पति की तलाश-पीएम रिपोर्ट का इंतजार: महिला के भाई को हुआ संदेह तो तोड़ा गया था घर का दरवाजा

जबलपुर (जय लोक)
कुछ दिनों पहले विजयनगर थाना अंतर्गत कचनार सिटी राधा वाली गली में रहने वाले शैलेंद्र वंशकार की पत्नी कीर्ति वंशकार (कोल) की लाश उसके घर में बरामद हुई थी। घटना के बाद से ही महिला का पति शैलेंद्र लापता है। महिला की शार्ट पीएम रिपोर्ट में भी कुछ विशेष सामने नहीं आया है जिसके कारण महिला की मौत का रहस्य बरकरार है। थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को के अनुसार लापता पति का मोबाइल बंद है उसकी तलाश लगातार की जा रही है, वहीं पुलिस को मृतिका कीर्ति वंशकार की पूरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने की प्रतीक्षा है। ताकि उसकी मौत का सही कारण पता चल सके और पुलिस की जांच को गति मिल सके। महिला की मौत बीमारी से हुई है या हत्या की गई है इस बात पर अभी संदेह बना हुआ है । शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में शव अधिक खराब हो जाने के कारण कुछ भी निकल कर सामने नहीं आ पाया है। इसलिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
2013 में किया था प्रेम विवाह
पुलिस के सामने यह बात भी आई है कि 2013 में शैलेंद्र वंशकार और कीर्ति कोल ने प्रेम विवाह किया था। शैलेंद्र के दो भाई और माँ अधारताल के समीप निवासरत है। पूर्व में सभी साथ में ही रहते थे, लेकिन बाद में शैलेंद्र अपनी पत्नी के साथ विजयनगर में रहने लगा।
मकान बेचकर प्रारंभ किया था व्यापार
यह जानकारी भी सामने आई है कि शैलेंद्र वंशकार को अपना खुद का व्यापार शुरू करना था।
इसी उद्देश्य से विजयनगर में स्थित एक मकान को इन्होंने बेचा था एवं उसी की राशि से कुछ व्यापार शुरू किया था।
आगे चलकर व्यापार में भी शैलेंद्र को घाटा लग गया। इसके बाद वह सामान्य रूप से ठेकेदारी के कार्य लेकर काम करने लगा।अक्सर ठेकेदारी के कार्यों के सिलसिले में जबलपुर से बाहर भी जाया करता था।
माँ से कहा काम से  बाहर जा रहा हूँ
पुलिस ने जब जाँच पड़ताल प्रारंभ की तो यह पता चला कि शैलेंद्र वंशकार अपनी माँ से 26 तारीख को मिलने गया था और अपनी माँ से यह कह कर गया था कि वह कुछ दिनों के लिए काम से जबलपुर के बाहर जा रहा है। लेकिन उसने अपनी पत्नी के संबंध में तबीयत खराब होने या अन्य किसी परेशानी के संबंध में कोई बात नहीं की थी।
कीर्ति के भाई को हुआ संदेश
मृतिका कीर्ति के भाई अमित कोल रोज अपनी बहन से फोन पर बात करता था। लाश मिलने के तीन चार दिन पहले से कीर्ति का मोबाइल बंद आ रहा था। चिंता होने पर अमित कीर्ति के घर पहुंचा तो देखा कि घर के बाहर ताला लगा हुआ था। अगले दिन वह फिर बहन के घर पहुंचा तो आस पड़ोस से यह जानकारी लगी कि घर के अंदर पालतू कुत्ता मौजूद है और एग्जास्ट भी चल रहा है। संदेह होने पर अमित ने तत्काल विजयनगर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों की मौजूदगी में मुख्य दरवाजा का ताला तोड़ा गया। जैसे ही पुलिस अंदर घुसी तो देखा कि हॉल में ही कीर्ति का शव पड़ा हुआ है और पूरे घर में बदबू भरी है एवं शव बुरी तरीके से डीकंपोज हो गया है।
मोबाइल बंद, तलाश कर रही पुलिस
थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि यह पूरा मामला बड़ा संदिग्ध है। मृतिका कीर्ति  बीमार थी या और किसी कारण कि परेशानी में थी तो भी उसके पति शैलेंद्र को घर को बाहर से ताला लगाकर जाने की क्या आवश्यकता थी। कीर्ति की मौत किन परिस्थितियों में हुई है इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट में होने की आशा है।
इसके बाद जाँच तेज गति से आगे बढ़ सकेगी। दूसरी ओर शैलेंद्र वंशकार का मोबाइल लगातार बंद आ रहा है और उसने अभी तक अपनी माँ और भाइयों से भी संपर्क नहीं किया है। पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » घर में मिली महिला की लाश का रहस्य बरकरार पति की तलाश-पीएम रिपोर्ट का इंतजार: महिला के भाई को हुआ संदेह तो तोड़ा गया था घर का दरवाजा
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket