Download Our App

Follow us

Home » अपराध » चोरी के मामले में 24 घंटे में आयुक्त ने माँगी जाँच रिपोर्ट :मतगणना स्थल से चोरी किए जाने की भी संभावना

चोरी के मामले में 24 घंटे में आयुक्त ने माँगी जाँच रिपोर्ट :मतगणना स्थल से चोरी किए जाने की भी संभावना

कल वायरल हुआ था नगर निगम की गाड़ी में कबाड़ बेचने का वीडियो

जबलपुर (जयलोक)। कल नगर निगम के एक ट्रक में लोहे का सामान भरकर  जाली ,कटे हुए पाइप नगर निगम के कर्मचारी एक कबाड़ी की दुकान पर बेच रहे थे। इसका वीडियो वायरल हुआ और मामला नगर निगम आयुक्त प्रीति यादव तक पहुँच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए आयुक्त प्रीति यादव ने अपर आयुक्त को 24 घंटे के अंदर इस पूरे प्रकरण की जाँच कर एवं वीडियो में दिखाई दे रहे निगम से संबंधित कर्मचारियों के बयान रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया है। जाँच रिपोर्ट में निगम कर्मचारियों की संलिप्तता स्पष्ट होने के बाद दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी।
कल एक वीडियो वायरल हुआ था इस वायरल वीडियो का प्रसारण दैनिक जय लोक ने किया था। यह वीडियो भानतलैया क्षेत्र के एक कबाड़ी के यहां का था जहां पर नगर निगम के वाहन क्रमांक एमपी 20 जेड एच 5378 में 5- 6 लोग सवार होकर लोहे की जालियां, पाइप के टुकड़े और कटे हुए पाइप लेकर बेचने के लिए पहुँचे थे। किसी एक व्यक्ति ने इनका वीडियो बनाया जिसमें साफ  तौर पर नगर निगम के ट्रक से लोहे का सामान उतार कर उसका तौल करवाया जा रहा था। जब निगम के कर्मचारियों से सवाल जवाब शुरू किया गया तो वह घबरा गए और आनन फानन में तौल करवाए गए लोहे के समान को वापस ट्रक में रखा और यह कहते हुए चले गए कि यह निगम के मुख्यालय में जमा कराएंगे। कर्मचारियों ने यह भी बताया कि वह अतिक्रमण शाखा में पदस्थ हैं, ठेके पर कार्य करते हैं। कर्मचारी नियमित भी थे इस बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।
वहीं इस बात की भी आशंका व्यक्त की गई है कि जवाहरलाल नेहरू कृषि विश्वविद्यालय में बनाए गए मतगणना केंद्र के संबंध में खालसा टेंट हाउस को बतौर ठेकेदार के रूप में वहां पर व्यवस्था है करने की जिम्मेदारी दी गई थी। एक कर्मचारी ने यह बताया कि वह कृषि विश्वविद्यालय से ही यह सामान लेकर आए हैं। इस बात की भी आशंका है कि यह सामान वहां से चोरी करके लाया गया हो और निगम के वाहन का उपयोग कर कबाड़ी के यहां बेचने का प्रयास किया जा रहा था। इन सारे सवालों का जवाब जाँच रिपोर्ट में सामने आ जाएगा। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

इनका कहना है
जो वीडियो सामने आया है उसके संबंध में अपर आयुक्त को जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

प्रीति यादव,
आयुक्त नगर निगम

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » चोरी के मामले में 24 घंटे में आयुक्त ने माँगी जाँच रिपोर्ट :मतगणना स्थल से चोरी किए जाने की भी संभावना
best news portal development company in india

Top Headlines

ऐसी घटनों से तो मानवता ही मर जाए 13 साल के भाई ने किया 9 साल की सगी बहन से रेप, माँ और बहनों के सामने गला घोंटा :मोबाइल का गलत इस्तमाल बना कारण

पोर्न की लत में नाबालिग भाई ने की वारदात,  दो बहनों ने भी छिपाया रीवा/ भोपाल (जय लोक) प्रदेश के

Live Cricket