Download Our App

Follow us

Home » अपराध » पत्थर पटककर की किशोरी की हत्या : शादी में शामिल होने निकली किशोरी की नहर में मिली लाश, खमरिया की घटना

पत्थर पटककर की किशोरी की हत्या : शादी में शामिल होने निकली किशोरी की नहर में मिली लाश, खमरिया की घटना

जबलपुर (जयलोक)
खमरिया थाना अंतर्गत बिरनेर में शादी समारोह में शामिल होने निकली एक किशोरी की आज सुबह लाश बरामद की गई है। पुलिस का कहना है कि किशोरी के सिर व चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या की गई है। हत्या की वारदात को योजना बनाकर अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस करीबी पर ही हत्या की आशंका जाहिर कर रही है।
प्रारंभिक जाँच में दुष्कर्म की बात भी कही जा रही है लेकिन थाना प्रभारी का कहना है कि इस बात की पुष्टि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। फिलहाल तो पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजते हुए मामला कायम कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी की हत्या कल रात की गई है। आज सुबह 5 बजे पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी का शव नहर में उतराता हुआ देखा गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को नहर से निकाला। किशोरी की पहचान उसके माता पिता ने की। किशोरी की हत्या के बाद शादी समारोह का कार्यक्रम मातम में बदल गया।
रिश्तेदारी में थी शादी
थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की रिश्तेदारी में शादी समारोह का कार्यक्रम था। कल रात किशोरी शादी समारोह में शामिल होने निकली थी। लेकिन फिर वापस घर नहीं लौटी। जब काफी देर तक किशोरी वापस घर नहीं आई तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। शादी समारोह में किशोरी को खोजने पहुँचे तो किशोरी वहाँ पर भी नहीं मिली।
चेहरे और सिर पर पटका गया पत्थर
पुलिस का कहना है कि हत्यारे ने किशोरी के चेहरे और सिर पर पत्थर पटका है। ताकि उसकी पहचान ना हो सके। हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया। पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर किशोरी की लाश मिली है वह कार्यक्रम स्थल से 7 किलोमीटर दूर है। पुलिस का मानना है कि आरोपी किशोरी को बहला फुसलाकर नहर के पास ले गया होगा जहाँ उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया।
गाँव में हो रही पूछताछ
पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए मृतिका के परिवार, रिश्तेदार और आसपड़ोस वालों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि हत्यारा परिवार का करीबी हो सकता है।

इनका कहना है
17 वर्षीय किशोरी की सिर और चेहरे पर पत्थर पटककर हत्या की गई है। मृतिका कल रात शादी समारोह में शामिल होने गई थी। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। हत्यारे की तलाश जारी है।
सतीश कुमार अंधवान,
खमरिया थाना प्रभारी

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » पत्थर पटककर की किशोरी की हत्या : शादी में शामिल होने निकली किशोरी की नहर में मिली लाश, खमरिया की घटना
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket