Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » पवना की तलाशः दुबई गई 24 साल की युवती कहां है…कांगड़ा पुलिस को अब क्या पता चला?

पवना की तलाशः दुबई गई 24 साल की युवती कहां है…कांगड़ा पुलिस को अब क्या पता चला?

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के शाहपुर के गांव कुठारना की 24 साल की पवना को 2 सप्ताह से लापता है. फिलहाल, अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.पवना दुबई में नौकरी के लिए गई थी. लेकिन वहां जाने के बाद से उसका कुछ पता नहीं है. फिलहाल, सीएम, कांगड़ा पुलिस तक मामला पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा पुलिस ने चंड़ीगढ़ के एजेंट को धर्मशाला बुलाकर पूछताछ की है. इस एजेंट के जरिये पवना अपनी जिंदगी के सपने संजोने दुबई गई थी.चंड़ीगढ़ के एक एजेंट ने ही पवना की दुबई की टिकट बुकिंग करवाई थी और उसे 16 दिसंबर को दुबई की फ्लाइट में बिठाया गया था.

पुलिस ने पूछताछ के दौरान एजेंट से कई ऐसे सवाल किये हैं जिससे पवना को ढूंढने में पुलिस को मदद मिल सकती है. पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्हें एजेंट ने वो टिकट और फोटग्राफ शेयर किये हैं, जो पवना को दुबई की फ्लाइट में भेजने से पहले लिए गए थे.

एजेंट ने पुलिस को उस फ्लाइट की टिकट साझा की है जिसके जरिये पवना दिल्ली से दुबई के लिये रवाना हुई थी. इसके अलावा, आखिरी बार एजेंट ने दिल्ली से दुबई भेजते वक्त पवना के फोटो भी खींचे थे. वो भी पुलिस को शेयर कर दिए हैं. कांगड़ा के एएसपी सिटी हितेश लखनपाल की मानें तो पुलिस ने अब एजेंट से पूछताछ के बाद दुबई और ओमान की एबेंसी से संपर्क किया है, जिन्हें ये पूरी डिटेल साझा कर दी है. पुलिस हर उन तथ्यों, पहलूओं और सबूतों को इक्ट्ठा करने में जुटी है, जो पवना को सकुशल घर वापसी लाने में मददगार साबित हो सकें.

भाई को वीडियो कॉल, फिर संपर्क नहीं

पवना ने दुबई जाने से पहले भाई को वीडियो कॉल की थी. इसके बाद उसका परिवार से कोई संपर्क नहीं हुआ. बाद में परिवार को व्हाट्स एप पर एक वॉयस नोट आया, जिसमें कहा गया कि पवना सात आठ लड़कियों के साथ ओमान में है और उसका पार्सपोर्ट और कागज सब ले लिए गए हैं.

Tags: Dubai news, Himachal Government, Jobs, Kangra police, Shimla News Today

Source link

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » पवना की तलाशः दुबई गई 24 साल की युवती कहां है…कांगड़ा पुलिस को अब क्या पता चला?