Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » बारातियों से भरी बस पलटी,20 घायल, मझगवां के पास हुआ हादसा

बारातियों से भरी बस पलटी,20 घायल, मझगवां के पास हुआ हादसा

जबलपुर (जयलोक)।
जिले के मंझगवां थाना क्षेत्र में आज सुबह तडक़े बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पटल गई। इस हादसे में 20 से ज्यादा बाराती घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुँचाया, जहां उनका उपचार जारी है। घायलों में 12 की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना है कि भंडारा गांव से गड़ारी परिवार की बारात बघराजी जा रही थी। तभी सुबह तडक़े ग्राम आमाडोंगरी के पास बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0968 अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद चारों तरफ  चीख पुकार मच गई। जानकारी लगते ही मझगंवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस 108 की मदद से घायलों को मझगंवा अस्पताल में भर्ती करवाया।
मझगवां थाना प्रभारी आदित्य धुर्वे ने बताया कि बस में करीब 35 से 40 बाराती बैठे हुए थे। घटना में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन 20 से ज्यादा बाराती घायल हुए हैं, जिसमें कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल बारातियों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। बस को के्रन के माध्यम से थाने लाकर जब्त किया गया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।
चालक को आया नींद का झोंका
हादसे के संबंध में बारातियों का कहना है कि चालक तेज गति से बस दौड़ा रहा था। बारातियों का यह भी कहना है कि चालक को नींद का झोंका आया होगा जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद सभी बाराती खुद ही किसी तरह बस से निकलकर बाहर आए फिर अन्य घायलों को बाहर निकाला। घायलों ने ही फोन पर इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बारातियों का कहना है कि वे हंसी खुशी से बारात में शामिल होने जा रहे थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि बस चालक की लापरवाही से वे अस्पताल पहुँच जाएंगे। इस हादसे के बाद अस्पताल में घायलों के परिवार वालों की भीड़ लग गई। गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल भेजा गया है जिनके परिवार वाले शादी समारोह का कार्यक्रम छोडक़र मेडिकल पहुँचे।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » बारातियों से भरी बस पलटी,20 घायल, मझगवां के पास हुआ हादसा
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket