Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » मोदी ने चुटकी ली और विपक्ष पर साधा निशाना, शहजादे को नई बुआ मिली है : प्रधानमंत्री

मोदी ने चुटकी ली और विपक्ष पर साधा निशाना, शहजादे को नई बुआ मिली है : प्रधानमंत्री

बाराबंकी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में जमकर चुनावी सभाएं कर रहे हैं। विपक्ष पर हमला बोल रहे हैं और बीच बीच में चुटकी भी ले लेते है।  भारतीय जनता पार्टी के स्टार कैंपेनर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी शुक्रवार को बाराबंकी पहुंचे और रैली की। इस दौरान उन्होंन विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘सपा को नई बुआ मिल गई हैं। सपा के शहजादे नई बुआ की शरण में हैं’ दरअसल, पीएम मोदी ने एक साथ अखिलेश यादव और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर ले लिया। इसके अलावा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे बीमारी के बहाने जेल से बाहर है। कह रहे हैं मुसलमानों को आरक्षण बढ़ाकर देना चाहिए। पीएम ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं। जब संविधान बना, तब संविधान सभा ने निर्णय किया था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। लेकिन, 10 साल पहले इन लोगों (कांग्रेस) ने धर्म के आधार पर आरक्षण देने की कोशिश की थीं। कर्नाटक में तो इन्होंने ये कर भी दिया है। वहां इन्होंने सब मुसलमानों को रातों-रात ओबीसी बना दिया। ओबीसी को मिले आरक्षण में से बहुत बड़ा हिस्सा इन्होंने वहां लूट लिया। बगैर नाम लिए मोदी ने लालू यादव पर भी हमला बोला। उन्?होंने कहा कि बिहार के इनके चारा घोटाले के चैंपियन, जो अभी जेल से तबियत के बहाने बाहर घूम रहे हैं। वो तो यहां तक कह रहे हैं कि पूरा का पूरा आरक्षण अब मुसलमानों को मिलना चाहिए। इसका मतलब दलित, आदिवासी और पिछड़ों के पास कुछ बनेगा ही नहीं। सपा-कांग्रेस तुष्टिकरण के आगे घुटने टेक चुकी है। और मोदी जब इनकी सच्चाई देश को बता रहा है तो ये कहते हैं कि मोदी हिंदू मुसलमान कर रहा है। जिस वोटबैंक के पीछे ये लोग भागते हैं, वो भी अब इनकी सच्चाई समझने लगे हैं। तीन तलाक कानून से खुश हमारी माताएं-बहनें भाजपा को लगातार आशीर्वाद दे रही है। यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और ममता बनर्जी पर जोरदार प्रहार बोला है। उन्?होंने कहा कि विपक्षी रोज मुझे गाली देकर सो जाते हैं। उनका मापदंड है कि मोदी को कितनी गाली दे सकते हैं। यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में है। अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी।

जनता के वोट के कारण रामलला 500 साल बाद भव्य मंदिर में विराजित हुए
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहली बार वोट करने वाले युवाओं को तो पता भी नहीं होगा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए हैं। ऐसा सिर्फ आपके एक वोट के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि रामलला को टेंट में पहुंचाने वाले सपा-कांग्रेस वाले अब राममंदिर के फैसले को पलटने की बात कह रहे हैं। वो राम मंदिर को बेकार बता रहे हैं। ऐसे लोगों को ऐसी सजा देनी चाहिए कि उनकी जमानत जब्त हो जाए। पीएम मोदी ने कहा कि सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » राजनीति » मोदी ने चुटकी ली और विपक्ष पर साधा निशाना, शहजादे को नई बुआ मिली है : प्रधानमंत्री
best news portal development company in india

Top Headlines

वीरांगना दुर्गावती के बलिदान दिवस पर दो दिवसीय आयोजन 22 को मैराथन और 24 जून को समाधि और प्रतिमा स्थल पर होंगे कार्यक्रम

जबलपुर (जयलोक) नगर निगम जबलपुर द्वारा दुर्गावती स्मृति रक्षा अभियान एवं मित्रसंघ-मिलन के संयोजन में वीरांगना रानी दुर्गावती के 461वें

Live Cricket