Download Our App

Follow us

Home » अपराध » लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा भुगतान ना करने और धमकाने का आरोप:

लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा भुगतान ना करने और धमकाने का आरोप:

जबलपुर (जयलोक)।
लोकसभा में चुनाव प्रचार के दौरान किये गए वादे को कांग्रेस के प्रत्याशी दिनेश यादव ने पूरा नहीं किया है और तय की गई राशि का भुगतान भी नहीं किया। यह आरोप सुनील जैन नामक एक वेंडर ने लगाए हैं जो चुनाव में प्रचार की गाड़ी और ई-रिक्शा उपलब्ध कराने का ठेका लेता है।  सुनील ने आरोप लगते हुए एक वीडियो जारी किया है इस वीडियो में गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उसने यह भी कहा है कि पैसे माँगने पर उसके साथ मारपीट की गई है। वहीं कांग्रेस नेता के पुत्र पार्षद हर्षित यादव ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है और कहा है कि सुनील जैन नशे का आदि है और राजनैतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए उसका उपयोग किया जा रहा है। बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस के लिए लोकसभा प्रत्याशी पर लगे यह आरोप पार्टी को और उनको मुश्किलों में डाल सकते हैं।
मेरा पैसा नहीं दिया, मारापीटा
वेंडर ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव के लोकसभा चुनाव में प्रचार सामग्री का कार्य मेरे द्वारा किया गया। लेकिन जब चुनाव खत्म हो गए तो अब हर्षित यादव, ऋषि केशरवानी, शुभम अवस्थी द्वारा प्रचार सामग्री का भुगतान नहीं किया जा रहा है। उल्टा मेरे साथ मारपीट की जा रही है। वीडियो में सुनील जैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान दिनेश यादव की ओर से उनसे चुनाव प्रचार के लिए 15 ई-रिक्शा, एलईडी वैन, डीजे वाहन, सहित अन्य सामग्री ली गई थी। चुनाव खत्म होने के बाद जब उन्होंने इसके भुगतान की बात कही तो उनसे अभद्रता की जाने लगी। जैन ने कहा कि 6 तारीख को हर्षित यादव ने उन्हें कांग्रेस कार्यालय बुलाया। यहाँ हर्षित यादव, ऋषि केशरवानी, शुभम अवस्थी ने उनके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की और पैसा देने से इंकार कर दिया। इसके बाद जब उन्होंने फिर से फोन पर भुगतान की माँग की तो उन्हें फिर से कार्यालय बुलाया गया। लेकिन वे समझ गए कि उनके साथ फिर से मारपीट की जाएगी। इसलिए उन्होंने अपनी जगह अपने दोस्त को भेजा। यहाँ उनके दोस्त के साथ इनके समर्थकों ने अभद्रता की।

एडवांस लेकर भी ड्राइवरों का नहीं किया भुगतान सुबह से नशे का आदी है सुनील – हर्षित यादव

लोकसभा प्रत्याशी के पुत्र पार्षद हर्षित यादव ने कहा कि ठेकेदार सुनील जैन को पूर्व में ही बड़ी राशि का भुगतान एडवांस के रूप में किया गया था लेकिन इसके बावजूद भी इसने वाहन चालकों को भुगतान नहीं किया। सुनील जैन सुबह से शराब पीने का आदी है यह सबको जानकारी है। पैसे लेने के बाद पूरे चुनाव में इसने संपर्क नहीं किया, हमारे फोन नहीं उठाता था और परेशान ड्राइवर सीधे हमारे पास आने लगे जिन्हें हमने उनकी मेहनत का पूरा भुगतान किया है। इसके अलावा भी कई और लोगों ने चुनाव से संबंधित कार्य किए हैं किसी को भी यह शिकायत नहीं है। केवल सुबह से नशे में डूबे रहने वाले सुनील जैन को ही यह जानकारी नहीं है कि उसके द्वारा लगाए गए ड्राइवर को सीधे भुगतान किया जा चुका है। राजनीतिक साजिश के तहत यह वीडियो वायरल किया और करवाया गया है, एक-दो दिन में सच्चाई सबके समक्ष आ जाएगी।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पर लगा भुगतान ना करने और धमकाने का आरोप:
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket