Download Our App

Follow us

Home » व्यापार » वनप्लस मोबाइल का संपूर्ण बहिष्कार करने का फैसला, जबलपुर के स्टोरों में भी नहीं बिकेगा

वनप्लस मोबाइल का संपूर्ण बहिष्कार करने का फैसला, जबलपुर के स्टोरों में भी नहीं बिकेगा

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर एसोसिएशन और ऑर्गेनाइजर रिटेलर्स एसोसिएशन का निर्णय

जबलपुर (जय लोक)
देश की दो महत्वपूर्ण मोबाइल एसोसिएशनों ने देश भर में वनप्लस मोबाइल का संपूर्ण बहिष्कार करने का फैसला किया है। ऑल इंडिया रिटेलर एसोसिएशन (ऐमरा) के अध्यक्ष कैलाश लखियानी, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष  कुलवंत शर्मा, साउथ इंडियन ऑर्गेनाइजर रिटेलर्स एसोसिएशन से बातचीत कर बताया कि 1 मई से मेन लाइन रिटेलर्स ने वन प्लस उत्पादों की बिक्री बंद करने का सामुहिक निर्णय लिया है। यह निर्णय कई अनसुलझे मुद्दों के जवाब में लिया गया है और इसे बहुत जल्द किसी भी वक्त अमली जामा पहनाया जायेगा। इस बहिष्कार का मुख्य कारण ग्राहकों की ओर से आने वाली शिकायतों के निराकरण में देरी और ब्रांड के प्रति लोगों का कम होता विश्वास हैं। जिससे वे अपने निवेश के लिए समय पर मुआवजे से वंचित हो गए हैं। घटिया उत्पाद गुणवत्ता के जैसे पूर्व के कुछ मोबाइल फोन स्क्रीन पर हरी खड़ी रेखाओं का दिखना, कई ग्राहकों द्वारा रिपोर्ट किया गया है। यह गुणवत्ता मानकों से समझौता करने की चिंताजनक प्रवृति को दशार्ता है, जो खुदरा विक्रेताओं और उपभोक्ताओं दोनों के लिए अस्वीकार्य है। ऐमरा वनप्लस के व्यापार लाइसेंस को तत्काल रद्द करने की माँग कर रहा है।
जबलपुर मोबाइल टेलीकॉम ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक सेठी ने बताया कि एसोसिएशनों ने कहा कि वनप्लस के खिलाफ रीटेलर्स की कई शिकायत हैं। जिसमें प्रमुख कारण वनप्लस का ऑनलाइन एवं मैन लाइन रिटेलर्स के साथ मोबाइल स्टॉक को देने में भिन्नताएं सामने आई हैं। रोजगार सृजन में योगदान देने के अवसरों के बावजूद, वन प्लस इस संबंध में पर्याप्त प्रयास करने में विफल रहा है।
ऐमरा, ने कहा कि ब्रांड और उसके संचालन से जुड़े इन मुद्दों को हल करने और खुदरा व्यापारियों के भीतर विश्वास के पुनर्निर्माण के लिए वन प्लस के साथ रचनात्मक बातचीत में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » व्यापार » वनप्लस मोबाइल का संपूर्ण बहिष्कार करने का फैसला, जबलपुर के स्टोरों में भी नहीं बिकेगा
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket