Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » शमीम की जगह उसके भाई मोहम्मद सलीम का प्रशासन ने तोड़ा घर, भडक़े विधायक घनघोरिया

शमीम की जगह उसके भाई मोहम्मद सलीम का प्रशासन ने तोड़ा घर, भडक़े विधायक घनघोरिया

जबलपुर (जयलोक)
कल शमीम कबाड़ी के कबाडख़ाने में हुए भीषण विस्फोट के बाद प्रशासन हरकत में आया और नगर निगम राजस्व विभाग और पुलिस बल की मौजूदगी में पंचशील नगर में स्थित शमीम कबाड़ी के मकान को तोड़ा गया। मकान की बाउंड्री वॉल बालकनी और सामने के हिस्से को तोड़ दिया गया। कार्यवाही की जानकारी लगने पर क्षेत्रीय विधायक लखन घनघोरिया पहुँचे और जमकर प्रशासनिक अमले पर बरसे। शमीम कबाड़ी अपने परिवार से अलग हो चुका है और पंचशील नगर वाले मकान में उसका भाई रहता है। यह मकान बंटवारे में उसे मिला है। शमीम कबाड़ी किराए के मकान पर रह रहा है और उसका मकान दूसरी जगह बन रहा है। क्योंकि पंचशील नगर वाला मकान शमीम के नाम पर था और प्रशासन ने इस बात की पूरी और उसे मकान को तोडऩे पहुंच गया। विधायक लखन घनघोरिया ने प्रशासन की इस मनमानी पर जमकर आक्रोश व्यक्त किया और बताया कि दोनों भाइयों में विभाजन हो चुका है उनकी आपस में नहीं बनती है और वह अलग-अलग अपने परिवारों के साथ रहते हैं। उसके बावजूद भी प्रशासन ने बेक़सूर सलीम के घर पर बुलडोजर चला दिया।
अतिक्रमण दल के प्रभारी सागर बोरकर पर भी विधायक लखन घनघोरिया जमकर बरसे और कहा कि मकान तोडऩे के पूर्व नोटिस देने का कानून है तो वह नोटिस क्यों नहीं दिया गया और अगर दिया गया तो नोटिस दिखाया क्यों नहीं जा रहा है।
पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से भी विधायक ने काफी देर तक चर्चा कर पूरी वस्तु स्थिति बताई और इस कार्यवाही को अनुच्छेद बताया क्योंकि आरोपी किराए के मकान में रह रहा है और उसके बेकसूर भाई के मकान को प्रशासन ने जबरदस्ती तोड़ दिया।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » शमीम की जगह उसके भाई मोहम्मद सलीम का प्रशासन ने तोड़ा घर, भडक़े विधायक घनघोरिया
best news portal development company in india

Top Headlines

वीरांगना दुर्गावती के बलिदान दिवस पर दो दिवसीय आयोजन 22 को मैराथन और 24 जून को समाधि और प्रतिमा स्थल पर होंगे कार्यक्रम

जबलपुर (जयलोक) नगर निगम जबलपुर द्वारा दुर्गावती स्मृति रक्षा अभियान एवं मित्रसंघ-मिलन के संयोजन में वीरांगना रानी दुर्गावती के 461वें

Live Cricket