Download Our App

Follow us

Home » हादसा » सडक़ किनारे खड़े टैंकर से टकराया ट्रक और मेट्रो बस हादसे में 6 लोग घायल, ट्रक चालक को पहुँची ज्यादा चोटें

सडक़ किनारे खड़े टैंकर से टकराया ट्रक और मेट्रो बस हादसे में 6 लोग घायल, ट्रक चालक को पहुँची ज्यादा चोटें

 कार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

जबलपुर (जयलोक)
धनवंतरी बायपास के समीप सात वचन मैरिज गार्डन के पास भीषण सडक़ हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दरअसल एक टैंकर से ट्रक टकरा गया इसके बाद पीछे से मेट्रो बस भिड़ गई जिसमें चीख-पुकार शुरू हो गई। हादसा एक कार चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मदद से बस में फँसे लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे में ट्रक चालक को गंभीर चोटें पहुँची हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
भेड़ाघाट थाना प्रभा पूर्वा चौरसिया ने बताया कि हादसा सुबह करीब 10.30 बजे भेड़ाघाट रोड पर अनिल पेट्रोल पंप के पास हुआ। यहाँ सडक़ किनारे एक खराब टैंकर  खड़ा था। जहां पर रोड बदलने के लिए एक कट सडक़ पर था। इसी बीच एक कार चालक सडक़ के कट से एक दम से दूसरी तरफ  कार मोड़ दी, जिससे नरसिंहपुर तरफ से आ रहा 407 ट्रक सीधे टैंकर से जा टकराया। इसी दौरान भेड़ाघाट तरफ  जा रही मेट्रो बस भी अनियंत्रित होकर सीधे ट्रक से जा टकराई जिसके बाद यात्रियों की चीख पुकार मच गई। हादसे में मेट्रो बस और ट्रक के चालक को गंभीर चोटें आईं हैं जबकि मेट्रो बस में सवार 6 यात्रियों को सामान्य चोटें आई हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। हादसे के बाद करीब एक घंटे जाम के हालात बने रहे।
फिर बाद में पुलिस ने वाहनों को किनारे करवाया यातायात सुचारू रूप से सुगम कराया।
सडक़ के दोनों तरफ लगा जाम
हादसे के  बाद सडक़ के दोनों ओर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। इस बीच सभी घायलों को प्रत्यक्षदर्शी पहले ही बस से बाहर निकाल चुके थे। वहीं ट्रक में फंसे चालक को पुलिस की मदद से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। पुलिस ने तीनों वाहनों को सडक़ से हटाकर किनारे करवाया जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » हादसा » सडक़ किनारे खड़े टैंकर से टकराया ट्रक और मेट्रो बस हादसे में 6 लोग घायल, ट्रक चालक को पहुँची ज्यादा चोटें
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket