Download Our App

Follow us

Home » जबलपुर » हवाई सेवाओं में कटौती से अन्य शहरों से कम हुई कनेक्टिविटी

हवाई सेवाओं में कटौती से अन्य शहरों से कम हुई कनेक्टिविटी

जबलपुर (जयलोक)। शहर के डुमना विमानतल का करोड़ों रूपयों की लागत से विकास किया गया। लेकिन हवाई सेवा पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। एक-एक कर फ्लाईटें बंद की जा रही हैं। जिससे यात्रियों को तो परेशानी हो ही रही है इससे दूसरे शहरों से जबलपुर की कनेक्टिविटी भी कम होती जा रही है। जिसको लेकर जबलपुर चेम्बर ऑफ  कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री ने बैठक आयोजित कर सदस्यों का ध्यान इस ओर आकर्षित किया।
शहर में हवाई सेवा विभिन्न मार्गों पर बंद कर दी गई हैं, जिससे जबलपुर का उद्योग एवं व्यापार के साथ-साथ जबलपुर के टूरिज्म को भी बहुत नुकसान हो रहा है एवं जबलपुर से दूसरे शहरों में इलाज कराने जा रहे लोगों की भी नाराजगी देखने मिली रही है। जबलपुर का विकास पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुका है। जिसको लेकर जबलपुर चेम्बर ऑफ  कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री की कार्य समिति की बैठक में चेम्बर ने निर्णय लिया है कि सभी व्यापार एवं उद्योग संघों को साथ में लेकर वृहद रुप से आंदोलन किया जावेगा।
जबलपुर चेम्बर के प्रेम दुबे, कमल ग्रोवर, राधेश्याम अग्रवाल, अजय अग्रवाल, बलदीप सिंह मैनी, नरिंदर पांधे, राजीव अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, पंकज माहेश्वरी आदि इस बैठक में उपस्थित थे।
वायुसेवा संघर्ष समिति की बैठक आज – इसी कड़ी में वायुसेवा संघर्ष समिति भी आज सायं 4.30 बजे जबलपुर की वायुसेवाओं की दयनीय दशा पर चर्चा करने, वायुसेवा संघर्ष समिति के तत्वाधान में सोशल इनफ्लूएंसर्स की एक आवश्यक बैठक की गई है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » जबलपुर » हवाई सेवाओं में कटौती से अन्य शहरों से कम हुई कनेक्टिविटी