Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » चाकूबाजों और तड़ीपारों पर सख्त कार्रवाई की जाए : वार्षिक अपराध समीक्षा बैठक में डीआईजी के निर्देश

चाकूबाजों और तड़ीपारों पर सख्त कार्रवाई की जाए : वार्षिक अपराध समीक्षा बैठक में डीआईजी के निर्देश

जबलपुर (जयलोक)
जबलपुर रेंज के डीआईजी टी.के. विद्यार्थी ने कहा कि जिला बदर और निगरानी शुदा बदमाशों की रुटीन चैकिंग की जाए। साथ ही चाकूबाजों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और लंबित शिकायतों के निराकरण पर फोकस किया जाए। श्री विद्यार्थी यहां पुलिस कंट्रोल रुम में सुबह 12.30 बजे से लगातार 2 घंटे तक चली वार्षिक अपराध समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक में एएसपी सोनाक्षी सक्सेना, एसएसपी समर वर्मा, एएसपी सूर्यकांत शर्मा, एएसपी सोनाली दुब, सभी सीएसपी, एसडीओपी व समस्त थाना प्रभारी शहर देहात मौजूद रहे। बैठक में डीआईजी ने कहा कि सभी थाना प्रभारी, सीएसपी और एसडीओपी आप सभी बेसिक और सामुदायिक पुलिसिंग पर ध्यान देते हुए लंबे समय से फरार इनामी सहित अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी पर फोकस करे। डीआईजी टीके विद्यार्थी ने चिन्हित गंभीर अपराध, धोखाधड़ी, सूदखोरी, चिटफंड कंपनी से संबंधित मामलें एवं लापता नाबालिग बच्चो के प्रकरण सहित एससी, एसटी एवं दुराचार के प्रकरणों में अभी तक विवेचना में हुई प्रगति की विस्तृत समीक्षा करते हुए थाना प्रभारियों से कहा कि लंबित प्रकरणों का तेजी से निष्पादन करें।
नशा तस्करों पर हर दिन कार्रवाई करें : एसपी
अपराध समीक्षा बैठक में समीक्षा बैठक के दौरान एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने कहा कि किसी भी थाना क्षेत्र में जुआ सट्टा, अवैध शराब व अन्य नशे का कारोबार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा। छोटे-बड़ा नशा तस्करों और सटोरियों पर प्रतिदिन कार्रवाई करें। मुख्य रुप से अवैध शराब बेचने वालें, अवैध भंडारण, परिवहन तथा सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ  कार्रवाई करें। शिक्षा संस्थानों के आसपास गुमटी, होटलों और दुकानों की सघन चेकिंग करें। मादक पदार्थ, नशीले इंजेक्शन के कारोबार में लिप्त आसामाजिक तत्वों सहित मिलावटखोरों, सूदखोर, संगठित जुआ सट्टा खिलानें वालो का चिन्हित कर तत्काल प्रभावी कार्रवाई करें।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » चाकूबाजों और तड़ीपारों पर सख्त कार्रवाई की जाए : वार्षिक अपराध समीक्षा बैठक में डीआईजी के निर्देश
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket