Download Our App

Home » हादसा » दो सडक़ हादसों में पाँच की मौत: बरगी में पिकअप की टक्कर से तीन और अधारताल में दो लोगों ने गवाई जानें

दो सडक़ हादसों में पाँच की मौत: बरगी में पिकअप की टक्कर से तीन और अधारताल में दो लोगों ने गवाई जानें

जबलपुर (जयलोक)
गुरूवार की सुबह सडक़ों हादसों के नाम रही, आज सुबह हुए दो सडक़ हादसों में पाँच लोगों की मौत हो गई। जिसमें बरगी में पिकअप वाहन ने तीन वर्ष की बच्ची सहित तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया तो वहीं अधारताल में दो लोगों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए हादसों की जाँच शुरू कर दी है।
बेटी का ईलाज कराने जा रहे परिवार को रास्ते में मिली मौत
बरगी के ग्राम चोरिया में आज सुबह हुए सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माँ बेटी भी शामिल हैं। हादसा पिकअप वाहन चालक की लापरवाही से हुआ। जिसमें चालक की गलती से पिकअप वाहन बहका और मोटर साइकिल पर जा रहे तीन लोगों पर पिकअप वाहन पलट गया। हादसे में जहाँ सडक़ किनारे पिकअप वाहन में लदी बोरियाँ फैल गईं तो वहीं इस हादसे में दबने से मोटर साइकिल सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप वाहन चालक मौके से भाग निकला जिसे पुलिस ने कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया। बरगी थाना प्रभारी कमलेश चौरिया का कहना है कि मृतकों के नाम नीतू उर्फ  गौरी रजक उम्र 22 साल, कृतिका रजक उम्र 3 बरगी निवासी थे, वहीं मृतक पड़ोसी हाबुदीन मांशुरी उम्र 24 वर्ष अधारताल थाना क्षेत्र का निवासी है। हादसे के संंबंध में बताया जा रहा है कि तीन वर्षी कृतिका की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी। जिसका इलाज करोन के लिए आज सुबह तीनों मोटर साइकिल से बहोरीपार जा रहे थे। तभी नागपुर से जबलपुर की ओर आ रहा पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल पर पलट गया। जिसमें तीनों पिकअप वाहन में भरी बोरियों में बद गए। हादसे में तीनों की ही मौके पर मौत हो गई। वहीं पिकअप वाहन चालके मौके से भाग निकला, जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि हादसा अचानक पिकअप अनियंत्रित होने की वजह से हुआ था। उसका कहना है कि बारिश होने के कारण पिकअप वाहन अनियंत्रित हुआ था। मृतकों के परिवार वालों का कहना है कि वे तो बच्ची को इलाज कराने जा रहे थे उन्हें क्या पता था कि रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही है। तीनों मृतकों के परिवार में मातम छाया हुआ है। तीनों के शवों को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया। इस दौरान उनके रिश्तेदार, पड़ोसियों की भीड़ लगी रही।
पीछे से मारी थी टक्कर
इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकअप वाहन चालक बहुत तेज गति से वाहन दौड़ा रहा था। जिसके कारण वाहन अनियंत्रित हुआ। पिकअप वाहन ने मोटर साइकिल को पीछे से टक्कर मारी थी। जिसके बाद पिकअप वाहन पलट गया।
अधारताल में मोटर साइकिल सवार दो युवकों की सडक़ हादसे में मौत हो गई। घटना आज सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। जब दोनों युवक मोटर साइकिल से कहीं जा रहे थे। तभी रास्ते में अन्य वाहन से टकरा जाने से मोटर साइकिल अनियंत्रित हो गई और दोनों युवक सडक़ पर काफी दूर तक घिसटते चले गए। अस्पताल पहुँचने के पहले ही दोनों की मौत हो गई।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » हादसा » दो सडक़ हादसों में पाँच की मौत: बरगी में पिकअप की टक्कर से तीन और अधारताल में दो लोगों ने गवाई जानें