Download Our App

Home » जबलपुर » पूर्व वार्डन के खिलाफ फिर भडक़ी एनएसयूआई : चौकीकर से हॉस्टल खाली कराने डीन को सौंपा ज्ञापन

पूर्व वार्डन के खिलाफ फिर भडक़ी एनएसयूआई : चौकीकर से हॉस्टल खाली कराने डीन को सौंपा ज्ञापन

जबलपुर (जयलोक)।
मेडिकल कॉलेज में पदस्थ नर्सिंग स्टाफ  ज्वाला चौकीकर को एनएसयूआई द्वारा भ्रष्टाचार की शिकायत के बाद भी वार्डन इंचार्ज से ना हटाए जाने को लेकर आज एनएसयूआई के छात्रों ने मेडिकल में हंगामा करते हुए डीन को ज्ञापन सौंपा। आज भ्रष्टाचारी नर्सिंग स्टाफ  ज्वाला चाकीकर एवं लिपिक आशीष लाल द्वारा छात्राओं को डरा धमका कर डीन ऑफिस लाकर उन्हें पुन: पद में वापस रखने को लेकर नारेबाज़ी कराई जाने लगी। एनएसयूआई द्वारा छात्रों के बीच पहुंचकर छात्रों को समझास देने का प्रयास किया गया तथा उनके भ्रष्टाचार से अवगत कराया गया तो तो लिपिक आशीष लाल के द्वारा संगठन पदाधिकारी से अब अभद्रता करते हुए शिकायत वापस लिया जाने को लेकर डराया धमकाया जाने लगा। जिस पर दोनों गुटों के बीच झड़प होने की स्थिति को भांप कर पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को अलग कराया। जिसके बाद एनएसयूआई द्वारा मेडिकल डीन को समस्त प्रकरण से अवगत कराया गया जिस पर डीन द्वारा जल्द ही नवीन जांच कमेटी और कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया। एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव देवकी पटेल ने बताया कि भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा मेडिकल कॉलेज में पदस्थ लिपिक आशीष लाल तथा नर्सिंग स्टाफ  ज्वाला चौकीकर के विरोध फर्जी तरीके से अनुभव प्रमाण पत्र प्राप्त किए जाने एवं आशीष लाल के द्वारा उक्त अनुभव प्रमाण पत्र प्रदान करने में भ्रष्टाचार किए जाने के संबंध में पूर्व में शिकायत दी गई थी तथा उनके द्वारा मिली भगत से हॉस्टल मे भी अवैध गतिविधियों किए जाने के संबंध में शिकायत की गई थी।
जिसके आधार पर इनके विरुद्ध जांच कमेटी गठित की गई तथा ज्वाला चौकीकर को वार्डन इंचार्ज से हटा दिया गया था परंतु 45 दिन के बाद भी ज्वाला चौकीकर के द्वारा हॉस्टल में अवैध कब्जा जमाए रखने तथा नई वार्डन को चार्ज ना दिया जाने एवं चार्ज मांगने पर नवीन वार्डन को आत्महत्या के प्रयास में फंसाए जाने की धमकी दिए जाने, छात्रों को अपने समर्थन में भडक़ाए जाने की शिकायत पर एनएसयूआई द्वारा मेडिकल डीन से शिकायक की है। इस संबंध में शिकायत कर हॉस्टल खाली कराए जाने की मांग को लेकर डीन ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन में एनएसयूआई पूर्व जिला उपाध्यक्ष अदनान अंसारी, प्रतीक गौतम, इंद्रजीत कुशवाहा, प्रियांश पटेल, सौरभ कुशवाहा, शाहनवाज अंसारी, सक्षम यादव, एजाज अंसारी, शफी खान आदि उपस्थित थे।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » जबलपुर » पूर्व वार्डन के खिलाफ फिर भडक़ी एनएसयूआई : चौकीकर से हॉस्टल खाली कराने डीन को सौंपा ज्ञापन