Download Our App

Home » अपराध » सिगरेट के गुल ने कराई मारपीट : आधारकार्ड से हुई पहचान

सिगरेट के गुल ने कराई मारपीट : आधारकार्ड से हुई पहचान

जबलपुर (जयलोक)। कल  रात मोटरसाइकिल से जा रहे कुछ लोगों के बीच में चलती गाड़ी में सिगरेट फूकने और उससे उडऩे वाले गुल दूसरे व्यक्ति पर गिर जाने से विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। झगड़ा होने पर मारपीट हुई और मारपीट करने वाले मौके से फरार हो गए । मारपीट के दौरान हमलावर का आधार कार्ड मौके पर गिर गया। जिसके आधार पर उसकी पहचान की गई । थाना लार्डगंज में दुर्गश राजभर उम्र 21 वर्ष निवासी आर्य समाज मंदिर के सामने गोरखपुर ने रिपेार्ट दर्ज कराई कि आज रात लगभग 1-40 बजे अपने दोस्त मोनू पासी के साथ तीन पत्ती तरफ से जा रहे थे जैसे ही मालवीय चौक पर कपड़े की दुकान के सामने पहॅुचा उसका देास्त मोनू पासी गाड़ी में बैठे बेैठे सिगरेट पी रहा था सिगरेट का घुल बगल से निकल रहे एक लडक़े के ऊपर गिर गया।  इसी बात को लेकर उस लडक़े के साथ बहस होने लगी जो गली गलोज करते हुये हाथ मुक्को से मारपीट किया एवं हाथ में पहने कड़े जैसे चीज से मारकर सिर एवं हाथ मे चोट पहॅुचा दी तथा जान से मारने की धमकी देते हुये भाग गया ।
बाइक से आये और मूर्तिकार को घायल आकर भाग गए
इसी प्रकार अपने घर से निकले एक युवक को रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने अचानक हमला कर घायल किया और मौके से भाग निकले घायल युवक मूर्तिकार है।  थाना बरेला में कल रात्रि लगभग 10 बजे शोहिल नामदेव उम्र 18 वर्ष निवासी वार्ड नम्बर 12 कन्या शाला के पीछे बरेला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह मूर्ति बनाने का काम करता है। शाम लगभग 7 बजे घर से खत्री डेयरी की बाजू वाली कुलिया से अकेला बस स्टेण्ड जा रहा था तभी कुलिया में पीछे से गाड़ी में 2 लोग आकर उसे कमर में हाथ मारे और बाजू से किसी नुकीली वस्तु से उसे हाथ में चोट पहॅुचाया। वह उन व्यक्तियों केा देख नहीं पाया तेजी से भाग गये। रिपेार्ट पर धारा 118(1), 3(5) बीएनएस का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » सिगरेट के गुल ने कराई मारपीट : आधारकार्ड से हुई पहचान
best news portal development company in india

Top Headlines

हाईवा पलटा ऑटो पर -7 की मौत, 11 घायल: मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा,विधायक ,कलेक्टर,एसपी पहुँचे मौके पर,घायलों से भी मिले

जबलपुर (जयलोक) जबलपुर जिले में बुधवार शाम बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार हाइवा एक यात्रियों से भरे ऑटो पर

Live Cricket