Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » 15 दिवसीय दंत चिकित्सा का नि:शुल्क शिविर आज से ,डेंटल हाउस में नि: शुल्क एक्स-रे, दवाइयाँ और परामर्श का लाभ लेने बड़ी संख्या में पहुँचे मरीज

15 दिवसीय दंत चिकित्सा का नि:शुल्क शिविर आज से ,डेंटल हाउस में नि: शुल्क एक्स-रे, दवाइयाँ और परामर्श का लाभ लेने बड़ी संख्या में पहुँचे मरीज

जबलपुर (जयलोक)। शहर के जाने-माने दंत चिकित्सक डॉ. रोमिल सिंघई की सेवाओं का अधिक से अधिक लाभ लेने के उद्देश्य से श्री महावीर जैन व्यायाम शाला संस्था की ओर से शहर के आम नागरिकों के लिए निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का 15 दिवसीय आयोजन आज से प्रारंभ किया गया है। सौ से ज्यादा मरीजों ने प्रथम दिवस पर इसका लाभ लिया।


इस शिविर में आने वाले मरीजों को रानीताल में स्थित डेंटल हाउस में निशुल्क परामर्श, निशुल्क एक्स-रे और निशुल्क दवाइयाँ की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। शिविर का आयोजन महालक्ष्मी मंदिर के बाजू में गोकलपुर रांझी में भी आयोजित किया जा रहा है। शिविर के पहले दिन ही आज दर्जनों लोग इसका लाभ लेने के लिए पहुँच गए थे। डेंटल सर्जन इंप्लांटोलॉजिस्ट डॉ. रोमिल सिंघाई के मार्गदर्शन में इस बड़े शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शिविर प्रतिदिन सुबह 11 बजे से शाम 7 तक लगाया जाएगा। 25 मई तक इस शिविर का आयोजन होगा।

 


                                         बुजुर्गों और बच्चों के लिए विशेष अवसर
संस्था की ओर से बताया गया कि डॉ. रोमिल सिंघई को फिक्स बत्तीसी अत्याधुनिक मशीनों के माध्यम से लगाने में महारथ हासिल है। वे इस कार्य के विशेषज्ञ हैं। इसके साथ ही छोटे बच्चों से लेकर कॉलेज के बच्चों तक जिन्हें दांतों में तार लगवाने की आवश्यकता है वे भी इस शिविर का लाभ ले सकते हैं।
                                                     25 प्रतिशत की विशेष छूट
श्री महावीर जैन व्यायाम शाला संस्था एवं डेंटल हाउस के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित शिविर में दंत चिकित्सा से संबंधित मरीजों का निशुल्क परामर्श दिया जाएगा और एक्स-रे किया जाएगा। जिन मरीजों को डेंटल ब्रेसेज ट्रीटमेंट या डेंटल इंप्लांट ट्रीटमेंट की आवश्यकता पड़ती है उन्हें संस्था द्वारा 25 प्रतिशत की विशेष छूट भी दिलवाई जाएगी। संस्था के अनुसार डेंटल हाउस में वर्तमान समय के अनुरूप सभी अत्याधुनिक मशीनें उपलब्ध हैं और नवीनतम प्रोसीजर के माध्यम से दंत चिकित्सा की विधि पूरी की जाती है। शहर के आम नागरिकों को इसका पूरा लाभ मिल सके इसीलिए इस 15 दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर का लाभ लेने के लिए आम नागरिकों हेतु रजिस्ट्रेशन करने के लिए मोबाइल नंबर 7987527808 भी जारी किया गया है।
शासकीय अधिकारी कर्मचारी भी ले सकते हैं शिविर का लाभ
संस्था की ओर से बताया गया कि इस 15 दिवसीय शिविर का लाभ शासकीय अधिकारी और कर्मचारी भी प्राप्त कर सकते हैं। सीजीएचएस, सीएसएमए, रेलवे विभाग और बीएसएनएल विभाग के कर्मचारी भी आम नागरिकों के साथ इस शिविर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। शिविर का आयोजन रविवार के दिन भी जारी रहेगा। इस शिविर का अधिकाधिक लाभ उठाने की अपील शहरवासियों से की गई है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » 15 दिवसीय दंत चिकित्सा का नि:शुल्क शिविर आज से ,डेंटल हाउस में नि: शुल्क एक्स-रे, दवाइयाँ और परामर्श का लाभ लेने बड़ी संख्या में पहुँचे मरीज