Download Our App

Follow us

Home » अपराध » खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, कंडेक्टर की मौत

खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, कंडेक्टर की मौत

जबलपुर (जयलोक)
धनगवा में कन्हैया ढाबा के सामने खड़े ट्रक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, घटना में कंडेक्टर को गम्भीर चोटें आने के कारण कन्डेक्टर की मौत हो गई वहीं चालक को भी चोटें आईं है। घटना शनिवार-रविवार की देर रात की बताई जा रही है।
मामला सिहोरा थाना क्षेत्र के धनगवा का है जहां पर एनएच 30 में सडक़ किनारे ढाबा के सामने खड़े ट्रक में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक धनगवा के कन्हैया ढाबा के सामने ट्रक क्रमांक आर जे 19 जी एच 8611 खड़ा था तभी ट्रक क्रमांक एम पी 20 एच 1795 ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। घटना में टक्कर मारने वाले ट्रक के कंडेक्टर नत्थू कोल की मौत हो गई, वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले की जांच सुरु कर दी है।
कार की टक्कर से पति पत्नी घायल
एक नौसिखिए कार चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए स्कूटी सवार पति पत्नी को टक्कर मारकर घायल कर दिया। मदनमहल थाने में देर रात राकेश लडिय़ा निवासी नई बस्ती झंडा चौक ग्वारीघाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह ड्रायवरी करता है। कल एक कार्यक्रम में अपनी पत्नी के साथ आया था जहां से अपनी स्कूटी क्रमांक एमपी 20 एस आर 0426 से वापस अपने घर जा रहे थे। रात 11 बजे जैसे ही सुखेजा टावर के पीछे पहुॅचे उसी समय एक सफेद रंग की कार का चालक तेज गति लापरवाही से चलाते हुये उसकी स्कूटी में टक्कर मार दिया। जिससे वह एवं उसकी पत्नी स्कूटी सहित गिर गये, जिससे दोनों को हाथ पैर एवं शरीर में चोटें आयीं है। कार नई थी नम्बर नहीं था। रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, कंडेक्टर की मौत