Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » शिविर में नहीं पहुँचे विधायक, पार्षद ने उपेक्षा पर मचाया हंगामा

शिविर में नहीं पहुँचे विधायक, पार्षद ने उपेक्षा पर मचाया हंगामा

नगर निगम की लापरवाही पर उठाए सवाल

जबलपुर (जय लोक)
मध्य प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं का लाभ सभी हितग्रातियों तक पहुचें  इस उद्देश्य से  नगर निगम द्वारा विभिन्न वार्डों में शिविर का आयोजन किया जा रहा है। शासन के निर्देश पर चल रहे इस कार्य में जनप्रतिनिधि का विशेष सहयोग लिया जा रहा है। इसी क्रम में महात्मा गांधी वार्ड के अंतर्गत आज बल्देवबाग स्थित जोन कार्यालय के सामने एक निजी स्कूलों में सुबह 10:00 से दोपहर 2:00 तक शिविर का आयोजन किया गया। वार्ड के पार्षद हर्षित यादव ने बताया कि इस शिविर में सुबह 10:00 क्षेत्रीय विधायक अभिलाष पांडे को आना था और उन्हें शिविर का उद्घाटन करना था। लेकिन दोपहर 1:00 तक विधायक का कोई अता पता नहीं चला। जिसके कारण अधिकारियों ने शिविर को प्रारंभ करने में काफी टाइम लगा दिया। इस बीच वहां उपस्थित माताएं बहनें आम नागरिक तेज गर्मी के कारण परेशान होते रहे और उन्हें बहुत समय तक जबरन बैठाकर रखा गया।
गए तो पात्रता निरस्त हो जाएगी
पार्षद हर्षित यादव ने जय लोक को बताया कि नगर निगम के अधिकारियों द्वारा वहाँ उपस्थित लोगों को बिना पंजीयन कराए जाने की स्थिति में यह धमकी गई कि अगर आप बिना पंजीयन कराये शिविर से चले गए तो आपकी पात्रता निरस्त कर दी जाएगी। कांग्रेस पार्षद हर्षित यादव ने खुलकर आरोप लगाया कि यह सिर्फ इसलिए किया जा रहा था क्योंकि भाजपा के विधायक अपने बड़े नेता की आओ भगत में लगे हुए थे। जिसके कारण वे शिविर में नहीं आ सके। जिससे जनता को काफी परेशानी हो रही थी। आम जनता को जबरन धूप गर्मी में बैठाकर रखा गया।
कुछ कहने की स्थिति में नहीं निगम अधिकारी
शिविर के संबंध में जो भी हितग्राही शिविर में आए उनसे  जरूरी दस्तावेज ले लिए गए लेकिन उन्हें फॉर्म नहीं दिया गया। सूत्रों के अनुसार इसके लिए क्षेत्रीय विधायक का इंतजार किया जा रहा था।  इस संबंध में निगम के अधिकारी भी कुछ कहने की स्थिति में नजर नहीं आए। बस उनका यही तर्क था कि शिविर का आयोजन है जिसमें काफी लोगों को लाभ मिलना है सबका पंजीयन और फॉर्म जमा कर प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » राजनीति » शिविर में नहीं पहुँचे विधायक, पार्षद ने उपेक्षा पर मचाया हंगामा
best news portal development company in india

Top Headlines

दुकानदारी का अड्डा बना कंट्रोल रूम कलेक्टर ने किया बंद : चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बनकर बैठा था प्रभारी

जबलपुर (जय लोक) जिला कलेक्टर कार्यालय में कोरोना काल के समय सुविधा और जानकारी मोहिया कराने के उद्देश्य से एक

Live Cricket