Download Our App

Follow us

Home » अपराध » पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या खमरिया का मामला, हत्यारों ने डंडों और चाकूओं से किया वार

पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या खमरिया का मामला, हत्यारों ने डंडों और चाकूओं से किया वार

जबलपुर (जयलोक)
शहर में खून खराबा की वारदातें अब आम बात हो गई है। जहाँ दो दिनों पूर्व एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर सरेराह गोलियां चलाई तो वहीं देर रात एक युवक की चार बदमाशों ने हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक को पहले तो डंडों से पीटा उसके बाद चाकूओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी। अस्पताल पहुँचने के पहले ही घायल ने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
खमरिया थाना प्रभारी सतीष अंधवान ने बताया कि मामला कल देर रात का है। खमरिया अंतर्गत ग्राम पंचायत तिघरा में दिलीप दाहिया पर चार लोगों ने डंडों और चाकूओं से हमला किया। जाँच के दौरान पता चला कि हत्यारे वाहन में आए थे। जो पुरानी रंजिश को लेकर युवक के साथ मारपीट कर रहे थे। तभी उनमें से एक ने दिलीप पर चाकू से दनादन कई वार किए जिससे दिलीप वहीं लहुलुहान हालत में गिर पड़ा। खून से लतपथ दिलीप को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दिलीप के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कायम कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
सीसीटीवी फुटेज  की हो रही जाँच
पुलिस अब इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जाँच कर रही है ताकि हत्यारों का कुछ पता चल सके।
लेकिन जिस जगह पर यह वारदात हुई उस जगह पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे। जिसके कारण हत्यारों को पकडऩा पुलिस के लिए चुनौती बन गया है।
संदिग्धों से हो रही पूछताछ
पुलिस ने इस मामले में कुद संदेहियों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि हत्यारों की पतासाजी के लिए पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द ही हत्यारे सलाखों के पीछे होंगे।
दोस्तों से भी पूछताछ
पुलिस इस वारदात को सुलझाने के लिए मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है ताकि हत्यारों के बारे में पता चल सके। मृतक के परिवार वालों से पुरानी रंजिश रखने वालों के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है।

इनका कहना है
चार बदमाशों ने दिलीप नामक युवक की डंडों और चाकूओं से हमलाकर हत्या कर दी है। हत्यारों की तलाश जारी है।
सतीष अंधवान
खमरिया थाना प्रभारी

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » पुरानी रंजिश पर युवक की हत्या खमरिया का मामला, हत्यारों ने डंडों और चाकूओं से किया वार