Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » बैरकपुर में पीएम मोदी ने टीएमसी-कांग्रेस को घेरा, आरक्षण-सीएए समेत बंगाल को दी पांच गारंटी

बैरकपुर में पीएम मोदी ने टीएमसी-कांग्रेस को घेरा, आरक्षण-सीएए समेत बंगाल को दी पांच गारंटी

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में हुंकार भरी। उन्होंने यहां बैरकपुर में एक रैली को भी संबोधित किया। इस रैली ने उन्होंने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशना साधा। पीएम मोदी ने रैली में कहा कि यहां की तस्वीर बता रही है कि बंगाल में इस बार एक अलग माहौल है। उन्होंने पश्चिम बंगाल को पूर्वी भारत का एक महत्वपूर्ण राज्य बताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल को पांच गारंटी भी दी है।

मोदी की पांच गारंटी
जब तक मोदी है, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा।
जब तक मोदी है, एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण कोई खत्म नहीं कर पाएगा।
जब तक मोदी है, रामनवमी मनाने से, भगवान राम की पूजा से कोई आपको रोक नहीं पाएगा।
जब तक मोदी है, राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कोई पलट नहीं पाएगा।
जब तक मोदी है, सीएए कानून को भी कोई रद्द नहीं कर पाएगा।
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश की आजादी के बाद 50 वर्ष तक कांग्रेस के परिवार ने ही सरकारें चलाईं, लेकिन कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला। पश्चिम बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा हो, आंध्र प्रदेश हो कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया।
प्रधानमंत्री ने बैरकपुर को इतिहास रचने वाली धरती बताया। टीएमसी पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आजादी में अहम भूमिका निभाने वाली धरती है, लेकिन टीएमसी ने इसका क्या हाल बना दिया है। उन्होंने टीएमसी पर बैरकपुर को घोटाले का गढ़ बनाने का आरोप लगाया।
राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, एक समय था, जब बंगाल में एक से बढक़र एक वैज्ञानिक खोज हुआ करती थीं और आज टीएमसी के राज में जगह-जगह बम बनाने की होम इंडस्ट्री चल रही है। एक समय था, जब बंगाल घुसपैठियों के खिलाफ क्रांति किया करता था, लेकिन आज टीएमसी के संरक्षण में यहां घुसपैठी फल-फूल रहे हैं।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » राजनीति » बैरकपुर में पीएम मोदी ने टीएमसी-कांग्रेस को घेरा, आरक्षण-सीएए समेत बंगाल को दी पांच गारंटी