Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » करोड़ों के विकास कार्यों की शुरूआत, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने किया सडक़ों के निर्माण का भूमिपूजन

करोड़ों के विकास कार्यों की शुरूआत, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने किया सडक़ों के निर्माण का भूमिपूजन

जबलपुर (जय लोक)
पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आज करोड़ों रूपये के व्यय से नई सडक़ों के निर्माण कार्यों की शुरूआत हुई है। लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह आज कई सडकों के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।
श्री सिंह ने सुखसागर वैली कॉलोनी ग्वारीघाट वार्ड में 49 लाख रूपये लागत की बी टी रोड एवं सी सी रोड के निर्माण कार्य का सर्व प्रथम भूमिपूजन किया। इसके पश्चात उन्होंने झंडा चौक ग्वारीघाट में 9 करोड़ 61 लाख रूपये से बनने वाले ग्वारीघाट से रेतनाका ललपुर मार्ग, 6 करोड़ 48 लाख रूपये से झंडा चौक से मुक्तीधाम मार्ग का मजबूतीकरण एवं चौड़ीकरण के कार्य के लिए भूमिपूजन किया एवं 83 लाख रूपये की लागत से बनने वाले साईराम चौराहा से सुखसागर ब्लू अपार्टमेंट तक सी सी मार्ग का भूमिपूजन करने के उपरांत लोक निर्माण मंत्री ने आजाद चौक रामपुर में  5 करोड़ 78 लाख रूपये की लागत से बनने वाले रामपुर चौराहे से रामपुर छापर मार्ग का भूमिपूजन किया।
आज शाम को 4 बजे पिसनहारी की मढिय़ा रेनबसेरा के सामने आयोजित कार्यक्रम में 3 करोड़ 74 लाख रूपये की लागत से पिसनहारी मढिय़ा से आई टाईप गढ़ा पुरवा मार्ग तक टू लेन लिंक मार्ग का एवं 7 करोड़ 40 लाख रूपये की लागत से आई टाईप से धनवंतरी नगर तक फोरलेन मार्ग के निर्माण कार्य का भूमिपूजन करेंगे।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » राजनीति » करोड़ों के विकास कार्यों की शुरूआत, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने किया सडक़ों के निर्माण का भूमिपूजन