Download Our App

Follow us

Home » अपराध » थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे

थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे

जबलपुर (जयलोक)
एक निजी कंपनी के दौ कर्मचारियों की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर 50 लाख की लूट करने वाले मोटर साइकिल सवार लुटेरों की लगातार तलाश जारी है। पुलिस लुटेरों को तलाश करने आसपास के स्थानों में भी दबिश दे रही है। पुलिस लुटेरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जाँच कर रही है। ताकि लुटेरों किस ओर भागे हैं इसकी जानकारी मिल सके। हालांकि बैग में 50 लाख रूपये था या इससे कम थे इसकी पुष्टि करने में पुलिस जुटी हुई है।
चरगवां थाना अंतर्गत बुधवार को बुलेरो सवार अभिषेक आनंद और बोलेरो चालक दिलीप राय कल रूपयों से भरा बैग लेकर नरसिंहपुर जा रहे थे। लेकिन वे चरगवां पहुँचे ही थे कि तभी मोटर साइकिल में दो युवक आए और उनकी आँखों में मिर्च डालकर रूपयों से भरा बैग ले गए।
कार का पीछा कर     रहे थे लुटेरे
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जाँच की तो उसमें देखा गया कि लुटेरे कार कार काफी देर से पीछा कर रहे थे। लुटेरों को यह अच्छी तरह से पता था कि कार सवार युवक रूपयों से भरा बैग लेने आए हैं। पुलिस को यह भी संदेह है कि इस मामले में किसी करीबी युवक ने ही लुटेरों को इस बात की जानकारी दी थी। कि कब कार में सवार होकर युवक रूपये लेने आनेे वाले हैं।
आसपास की पुलिस को दी जानकारी
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आसपास की पुलिस को लुटेरों के बारे में जानकारी दी है। वहीं शहर के बाहर जाने वाले मार्ग पर भी पुलिस नजर रखे हुए हैं। पुलिस थाने के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि सुनसान इलाके सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे जिसके कारण उनकी लोकेशन नहीं मिल सकी।
मैनेजर से होगी पूछताछ
एएसपी सोनाली दुबे ने बताया कि अभी तक रूपयों के संबंध में इस बात की पुष्टि की जा रही है कि शिकायतकर्ताओं द्वारा बताई गई लूट की रकम सही है या नहीं। इस संबंध में जिस जगह से रूपये लिए थे वहां भी पूछताछ की जाएगी।
इनका कहना है
50 लाख की लूट करने वाले आरोपियों की तलाश जारी है। आसपास की जिलों की पुलिस को भी लूट के संंबंध में जानकारी दी गई है। वहीं लूट की रकम की पुष्टि की जा रही है।
सोनाली दुबे, एएसपी

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे