Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » माता गुजरी महिला महाविद्यालय में सात दिवसीय कार्यशाला

माता गुजरी महिला महाविद्यालय में सात दिवसीय कार्यशाला

कैरियर विकास में उभरते अवसरों पर छात्राओं को मिली जानकारी

जबलपुर (जयलोक)
माता गुजरी महिला महाविद्यालय ने 24 से 31 जनवरी तक हाल के रुझानों और कैरियर विकास में उभरते अवसरों पर बहु-विषयक दृष्टिकोण पर 7 दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन किया। यह कार्यशाला सभी संकायों के छात्रों के विकास लिए एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान कर रहा है। कार्यशाला का उद्घाटन 24 जनवरी को किया गया जिसमें मुख्य संरक्षक: प्रो. राजेश कुमार वर्मा,  कुलपति रादुविवि, अतिथि: प्रो. शैलेन्द्र हाडली कुलपति डीएनएलयू हैं। जबलपुर, मुख्य अतिथि: प्रो.अखिलेश कुमार पांडे कुलपति विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन, मुख्य वक्ता: प्रो.एस.पी.सिंह, सचिव एनएएसआई भोपाल चैप्टर, मुख्य वक्ता: प्रो.विशाल मिश्रा बी.एच.यू. (आईआईटी), वाराणसी, यू.पी., शामिल हुए और आगामी कार्यक्रम के लिए छात्रों का मार्गदर्शन किया।  सुश्री अर्चना भटनागर, चेयरपर्सन मावे, प्रबंध निदेशक हेयलाइड केमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड की अध्यक्ष ने पहली महिला उद्यमी के रूप में अपनी सफल यात्रा से छात्रों को प्रेरित किया। सत्र का अध्यक्षीय भाषण डॉ. संगीता झाम्ब, कार्यवाहक प्राचार्य माता गुजरी महिला महाविद्यालय, जबलपुर द्वारा दिया गया। 24 तारीख को पहला तकनीकी सत्र अतिथि व्याख्याताओं संदीप सिन्हा और आशीष जैन सीए के साथ शुरू हुआ, जिन्होंने आईटी क्षेत्र में करियर के अवसर और टैक्सेशन में करियर पर अपने व्याख्यान दिए।
कार्यशाला के पांचवें दिन प्रोफेसर सपना पाराशर निरमा विश्वविद्यालय अहमदाबाद गुजरात (ऑनलाइन) ने सैद्धांतिक पहलुओं पर प्रकाश डाला डिजिटल मार्केटिंग और रिटेलिंग और इसके व्यावहारिक दृष्टिकोण और इसकी प्रयोज्यता को समझाया। आर. के. संस्थापक शी-कुंज और प्रबंध निदेशक राहुल भार्गव, डॉट वेंचर्स इंदौर, ने डिजिटल मार्केटिंग का कॅरियर में अवसर को विस्तार से समझाया।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » माता गुजरी महिला महाविद्यालय में सात दिवसीय कार्यशाला
best news portal development company in india

Top Headlines

स्पा मालिक के प्रलोभन में नाबालिग 12 वीं की बच्चियों ने नहीं दिए पेपर …दोपहर 2 बजे से एफआईआर दर्ज कराने भटक रहे माता-पिता

 पुलिस जांच के नाम पर कार्रवाई के लिए रुकी, थाने में हुआ प्रदर्शन   जबलपुर जय लोक। राइट टाउन प्रेम

Live Cricket