Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » पेड़ पर लटकी मिली तीन लाशें, पिता ने अपने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

पेड़ पर लटकी मिली तीन लाशें, पिता ने अपने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या

मंदसौर । मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के चंदावासा चौकी अंतर्गत ग्राम रूण्डी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रकाश बंजारा नामक युवक ने अपने दो बच्चों सुमन और विशाल के साथ पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है की पहले प्रकाश ने अपने दोनों बच्चों को फंदे पर लटकाया और उसके बाद खुद भी फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गरोठ एडिशनल एसपी, सीतामऊ एसडीओपी, शामगढ़ थाना टीआई सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मौका मुआयना कर तीनों के शव को नीचे उतारा। सुसाइड नोट में तीन माह पूर्व हुई पत्नी के साथ घटना में पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं कराने का आरोप लगाया है।
पुलिस को सुसाइड नोट मिला- घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें गांव के ही राजू बंजारा, कालू बंजारा और गीता बाई सहित उनके परिवार पर आरोप लगाया है। जिसमें बताया कि तीन माह पूर्व इन लोगों ने मेरी पत्नी नेनी के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की थी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे, जिसकी शिकायत पुलिस को की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटना के बाद से राजू बंजारा मुझे बार बार धमकी देकर कहता है की मेरे पास पैसे है, मैं पुलिस को खरीद सकता हूं।
ग्रामीणों ने किया विरोध शुरू- प्रकाश व उसके बच्चों की आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर प्रकाश के परिजन और ग्रामीण एकत्रित हो गए और विरोध शुरू कर दिया। ग्रामीण पुलिस को तीनों मृतकों के शव नहीं ले जाने दे रहे है। ग्रामीणों ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त किया जाए।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » पेड़ पर लटकी मिली तीन लाशें, पिता ने अपने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या
best news portal development company in india

Top Headlines

दुकानदारी का अड्डा बना कंट्रोल रूम कलेक्टर ने किया बंद : चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बनकर बैठा था प्रभारी

जबलपुर (जय लोक) जिला कलेक्टर कार्यालय में कोरोना काल के समय सुविधा और जानकारी मोहिया कराने के उद्देश्य से एक

Live Cricket