Download Our App

Home » खेल » कांग्रेस में शामिल होने के पूर्व विनेश का रेलवे से इस्तीफा कहा-हमेशा आभारी रहूँगी

कांग्रेस में शामिल होने के पूर्व विनेश का रेलवे से इस्तीफा कहा-हमेशा आभारी रहूँगी

नई दिल्ली।
भारतीय पहलवान विनेश फोगाट ने रेलवे से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा कि वे रेलवे की सदा आभारी रहूंगी। वे आज दोपहर को पहलवान बजरंग पूनिया के साथ कांग्रेस में शामिल हो जाएंगी।  विनेश ने अपने इस्तीफे में कहा कि भारतीय रेलवे की सेवा मेरे जीवन का एक यादगार और गौरवपूर्ण समय रहा है। जीवन के इस मोड़ पर मैंने स्वयं को रेलवे सेवा से पृथक करने का निर्णय लेते हुए अपना त्यागपत्र भारतीय रेलवे के सक्षम अधिकारियों को सौप दिया है। राष्ट्र की सेवा में रेलवे द्वारा मुझे दिये गये इस अवसर के लिए मैं भारतीय रेलवे परिवार की सदैव आभारी रहूँगी।
वहीं चर्चा है कि कुछ ही देर में पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कुछ दिन पहले दोनों पहलवानों ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी जिसके बाद से दोनों के राजनीति में आने की चर्चाएं तेज हो गई थी।
इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि विनेश जुलाना और बजरंग पूनिया बादली सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। या फिर दोनों में से कोई एक पहलवान चुनावी मैदान में आ सकता है।
राहुल से मिलने के बाद बजरंग व विनेश ने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से भी मुलाकात की। पेरिस से लौटने के बाद जब विनेश फोगाट दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थीं तो कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा उनके स्वागत में पहुंचे थे। विनेश के स्वागत में निकाले गए जुलूस में भी दीपेंद्र काफी दूर तक साथ चले थे। उस दौरान बजरंग पूनिया भी साथ थे। तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि विनेश फोगाट व बजरंग पूनिया कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। उसके बाद दोनों पहलवानों ने दिल्ली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भी मुलाकात की थी।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » खेल » कांग्रेस में शामिल होने के पूर्व विनेश का रेलवे से इस्तीफा कहा-हमेशा आभारी रहूँगी
best news portal development company in india

Top Headlines

रिटायर्ड आईएएस निकला धनकुबेर घर में मिले करोड़ों के हीरे ईडी ने देश भर के कई ठिकानों पर की छापेमार कार्रवाई

नई दिल्ली लोटस 300 प्रोजेक्ट मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देश भर में कई ठिकानों पर छापेमारी की। नोएडा,

Live Cricket