Download Our App

Home » हादसा » मुंबई से आई टीम के साथ सांसद आशीष दुबे ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण,एयरपोर्ट पहुँची जाँच टीम

मुंबई से आई टीम के साथ सांसद आशीष दुबे ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण,एयरपोर्ट पहुँची जाँच टीम

मुंबई से आई टीम के साथ सांसद आशीष दुबे, विधायक अशोक रोहाणी, विधायक अभिलाष पांडे, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू आदि ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण

कैनोपी फटने की जाँच के बाद रिपोर्ट होगी तैयार

जबलपुर (जयलोक)
चंद घंटे की बारिश में डुमना एयरपोर्ट में बनी कैनोपी फट गई और पोर्च पर खड़ी एककार में जा गिरी, जिसमें कार क्षतिग्रस्त हुई। वहीं इस मामले की जाँच के लिए उड्डयन मंत्री के निर्देश पर मुंबई से चार विशेषज्ञों की टीम जबलपुर एयरपोर्ट पहुँची। जाँच के दौरान एयरपोर्ट पर सांसद आशीष दुबे और भजपा के विधायक भी मौजूद रहे। इसके पूर्व भाजपा संासद आशीष दुबे भी इस हादसे की जानकारी लेने एयरपोर्ट पहुँचे थे। सभी ने करीब एक घंटे तक एयरपोर्ट के उस हिस्से का निरीक्षण किया जहाँ दुर्घटना हुई थी। जाँच के बाद इसकी जाँच रिपोर्ट बनाई जाएगी जो उड्डयन मंत्री को सौंपी जाएगी।
सांसद और विधायक भी पहुँचे
आज सुबह सांसद आशीष दुबे, भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, विधायक अशोक रोहाणी, अभिलाष पांडे, इंदु तिवारी, संतोष बरकड़े दोपहर में डुमना एयरपोर्ट पहुँचे। इस दौरान मुंबई से आई टीम के सदस्यों से घटना को लेकर चर्चा भी हुई। सांसद ने माना की करोडों की लागत से बनाए गए इस भवन में ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि जाँच में घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
मुख्यमंत्री ने भी की  हादसे पर चर्चा
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आज शनिवार को सुबह 10.30 बजे भोपाल से वायुयान द्वारा डुमना विमानतल जबलपुर आगमन हुआ। एयरपोर्ट पर पहुँचने पर मुख्यमंत्री ने भी सांसद आशीष दुबे से इस हादसे की जानकारी ली। उन्होंने जाँच कर दोषियों पर कार्रवाही करने के आदेश दिए। मुख्यमंत्री डॉ. यादव सुबह 10.35 बजे डुमना विमानतल से हेलीकॉप्टर द्वारा बालाघाट प्रस्थान किया। बालाघाट में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 12.40 बजे हेलीकॉप्टर से सिंगौड़ी जिला छिंदवाड़ा रवाना हुए।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » हादसा » मुंबई से आई टीम के साथ सांसद आशीष दुबे ने किया एयरपोर्ट का निरीक्षण,एयरपोर्ट पहुँची जाँच टीम