Download Our App

Follow us

Home » हादसा » युवक को जिन्दा निगलने के चक्कर में मारा गया अजगर: आदमी से लिपटा अजगर

युवक को जिन्दा निगलने के चक्कर में मारा गया अजगर: आदमी से लिपटा अजगर

जबलपुर (जयलोक)। अजगर के द्वारा किसी जानवर को जिंद निगलने की खबरें कई बार सुनी होंगी, लेकिन शहर के एक ग्रामीण क्षेत्र में ऐसा वाक्या हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल एक अजगर ने एक युवक को जिंदा निगलने की कोशिश की थी। लेकिन अजगर की यह करतूत उस पर ही भारी पड़ गया। युवक काफी देर तक अजगर के साथ संघर्ष करता रहा, बाद में जब ग्रामीणों की भीड़ लग गई तो सभी ने मिलकर अजगर को मौत की नींद सुला दिया।
मामला जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर कुंडम तहसील का है इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक अजगर से संघर्ष करता हुआ एक युवक दिखाई दे रहा है। कल्याणपुर गांव में रविवार की सुबह एक व्यक्ति शौच के लिए जंगल में गया था। इसी दौरान 15 फीट लंबे एक अजगर ने उसका गर्दन जकड़ लिया है। इसके बाद वह आदम को निगलने के लिए अपना मुंह खोलने लगा। यह देखकर युवक की हालत खराब हो गई लेकिन हिम्मत दिखाते हुए उसने अजगर का मुंह जकड़ लिया। मुंह जकडक़र शख्स ने चिल्लाना शुरू कर दिया।
अजगर ने ग्रामीण की गर्दन को जकडऩे के बाद जैसे ही अपना मुंह उसे निगलने के लिए आगे किया। ग्रामीण ने अजगर की गर्दन जोर से पकड़ ली और शोर मचाने लगा। ग्रामीण की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और देखा की युवक की गर्दन को अजगर जकड़े हुए है। ग्रामीणों ने सभी को एकत्रित कर लिए और लाठी, कुल्हाड़ी और अन्य औजार लेकर आये। ग्रामीणों ने किसी तरह अजगर को पकडऩे की कोशिश की लेकिन उन्हें अजगर पकडऩे के बारे में जानकारी न होने के कारण उन्होंने अजगर पर लाठी डंडे बरसाना शुरूकर दिया। इस दौरान शौच के लिए बैठे शख्स ने उसका मुंह पकड़े रहा।
ग्रामीणों ने अजगर को मार दिया – वहीं ग्रामीणों के लाठी डंडों के वार से अजगर ने किसी तरह अपनी पकड़ ढीली की और युवक उसकी चपेट से निकल गया। अजगर ने युवक को जैसे ही छोड़ा वैसे ही ग्रामीण अजगर पर टूट पड़े और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद में सुला दिया।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो – इसके साथ ही ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पीछे से अजगर आकर कैसे शौच के लिए बैठे शख्स को जकड़े हुए हैं। इसके साथ ही धीरे-धीरे उसके शरीर पर अपनी पकड़ को मजबूत कर रहा है। लोगों ने लाठी डंडों से प्रहार किया है। इसके बाद अपनी पकड़ ढीली की है।
वहीं, यह देखने के लिए गांव के लोग बड़ी संख्या में वहां जमा हो गए थे। जबलपुर में शायद यह पहली घटना है, जब अजगर ने जिंदा व्यक्ति को निगलने की कोशिश की है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » हादसा » युवक को जिन्दा निगलने के चक्कर में मारा गया अजगर: आदमी से लिपटा अजगर
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket