Download Our App

Home » राजनीति » उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी पार्षदों ने किया परिषद की बैठक का बहिष्कार, हंगामा

उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी पार्षदों ने किया परिषद की बैठक का बहिष्कार, हंगामा

दो बजे का निर्धारित था समय चार बजे तक नहीं पहुँची अध्यक्ष, एजेंट के विषय मिनट बुक में नहीं लिखे जाने का लगाया आरोप

सिहोरा (जयलोक)
नगर पालिका परिषद सिहोरा की प्रेसिडेंट इन काउंसिल की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। बैठक में हुई देरी के कारण नगर पालिका उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी पार्षदों ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। साथ यह भी आरोप लगाया की बैठक में रखे जाने वाले विषयों को मिनट बुक में नहीं लिखा जाता। आक्रोशित नगर पालिका उपाध्यक्ष और कांग्रेसी पार्षदों ने इस मामले को लेकर अन्य विभाग की अधिकारी को ज्ञापन सौपा।
ये है मामला
दरअसल नगर पालिका परिषद सिहोरा में शनिवार को प्रेसिडेंट एंड काउंसिल की बैठक दोपहर 2 बजे आयोजित की गई थी।
बैठक को लेकर नगर पालिका उपाध्यक्ष शारदा तिवारी, कांग्रेसी पार्षद राजेश चौबे, अरशद खान, रमेश पटेल, माधुरी गणेश दहिया, ममता गोटिया, प्रमोद चौधरी, भाजपा पार्षद बेबी विनय पाल निर्धारित समय पर नगर पालिका में पहुंच गए। करीब 4 बजे तक इंतजार करने के बावजूद न तो अध्यक्ष पहुंची और न ही अन्य पार्षद। जिसको लेकर उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी पार्षद भडक़ गए। आक्रोशित पार्षदों ने  बैठक का बहिष्कार कर दिया। पार्षद और उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि नगर पालिका अध्यक्ष समय पर बैठक में नहीं पहुंची जिससे उनका अपमान हुआ है ऐसे में हम लोग परिषद की बैठक का बहिष्कार कर रहे हैं।
लगातार टाली जा रही बैठक, शहर विकास का अता पता नहीं
कांग्रेस के पार्षद राजेश चौबे ने आरोप लगाया सत्ता पक्ष को शहर विकास से कोई लेना-देना नहीं है। प्रेसिडेंट इन काउंसिल की बैठक लगातार टाली जा रही है। वहीं दूसरी तरफ बैठक में रखे जाने वाले विषय मिनट बुक में नहीं लिखे जाते। इस बार की प्रेसिडेंट एंड काउंसिल की बैठक में जारी किए गए एजेंट में 36 विषय शामिल किए गए थे, जो शहर विकास से जुड़े हुए थे एक-एक विषय पर चर्चा होनी चाहिए थी लेकिन प्रेसिडेंट एंड काउंसिल की बैठक सिर्फ औपचारिकता बन गई है। पार्षद अपनी पीड़ा सिर्फ मन में ही रखे रह जाते हैं। उपाध्यक्ष और कांग्रेसी पार्षदों ने अपनी इन मांगों को लेकर अनुविभागीय अधिकारी के नाम ज्ञापन सोपा।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » राजनीति » उपाध्यक्ष सहित कांग्रेसी पार्षदों ने किया परिषद की बैठक का बहिष्कार, हंगामा