Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » मुजरा देखने गया सेना का जवान ऑनलाइन उड़ा रहा था पैसा

मुजरा देखने गया सेना का जवान ऑनलाइन उड़ा रहा था पैसा

लग गई 40 हजार की चपत

जबलपुर (जय लोक)
शहर में सायबर और ऑनलाइन फ्रॉड तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कुछ मामले हाल ही के दिनों में सामने आए हैं। इन मामलों में पुलिस के अधिकारी और सेना के जवान भी शामिल हैं। वहीं ऑनलाइन सामाग्री मंगाने के नाम पर भी ठगी की वारदातें सामने आ रही है। लेकिन कल जिस तरह का मामला सामने आया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए। यह ठगी सेना के जवान के साथ की गई थी। जिसमें जवान के मुजरा सुनने के शौंक ने उसके खाते से 40 हजार रूपये उड़ा दिए।
घटना बेलबाग थाना क्षेत्र की है, यहां सेना का जवान मुजरा देखने गया था। इस दौरान वह नाचने वाली के इशारों इस कदर झूमा कि नाचने वाली ने उसके मोबाईल से  मोबाईल वॉलेट से 40 हजार की राशि पार कर दी। जब मामला थाने पहुँचा तो जवान और नाचने वाली के बीच जमकर हंगामा भी हुआ। हालांकि बदनामी के डर से जवान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। लेकिन अपने साथ हुई ठगी की वारदात से शायद अब जवान कभी इस ओर मुडक़र भी ना देखे।
गुरूवार को पहुँचा था मुजरा देखने
कहा जा रहा है कि सेना का जवान गुरूवार को मुजरा देखने लकडग़ंज गया था। जहां उसे एक स्थानीय युवक उसे एक घर में लेकर गया जहाँ मुजरा चल रहा था। सेना का जवान मुजरा देखने में इस कदर डूब गया कि न्यौछावर करने में नगदी कम पड़ गई। जिसके बाद उसने अपने मोबाईल से ऑनलाईन पैसे न्यौछावर करने शुरू कर दिए। इस दौरान मोबाईल वॉलेट से कुछ रकम नाचने वाली महिला ने अपने खाते में ट्रांसफर कर ली।
बिफरी महिलाएं
सेना के जवान द्वारा शिकायत करने पर महिलाएं भी बिफर पड़ी। उन्होंने जवान के आरोपों को गलत बताया। काफी हंगामें के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाइश दी और मामला शांत कराया।
आज सुबह बयान से पलटा जवान
वहीं आज सुबह इस ठगी की वारदात ने नया मोड़ ले लिया जब जवान ने बेलबाग थाने पहुँचकर यह शिकायत दर्ज कराई कि उसक मोबाईल कहीं गिर गया है और यह मोबाईल किसी महिला के हांथों में है जिसने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए हैं। पुलिस ने सेना के जवान की शिकायत लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
इनका कहना है
सेना के जवान ने लिखित शिकायत दी है कि रिक्शे में उसका मोबाईल छूट गया था जो किसी महिला को मिला है। इस संबंध में जांच की जा रही है।

  प्रवीण कुमार, बेलबाग थाना प्रभारी

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » मुजरा देखने गया सेना का जवान ऑनलाइन उड़ा रहा था पैसा