Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » भरे मंच से म.प्र. के मुख्यमंत्री ने दिया कांग्रेस विधायक को भाजपा में आने का न्यौता

भरे मंच से म.प्र. के मुख्यमंत्री ने दिया कांग्रेस विधायक को भाजपा में आने का न्यौता

देखिये वीडियो

जबलपुर जय लोक। राजनीति में कभी भी कुछ भी संभव है और कई बार ऐसे चौंकाने वाले बयान सामने आ जाते हैं जब यह सामान्य बातें पूरे राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन जाती है। आज भी एक ऐसा ही वाक्या जबलपुर के वेटरनरी ग्राउंड में आयोजित सरकार के बड़े आयोजन में देखने को मिला। आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव कर रहे थे। इसके अलावा कई केंद्रीय और राज्य के कैबिनेट मंत्री भी कार्यक्रम में उपस्थित थे।
इसी दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंच पर मौजूद एक कांग्रेस के विधायक को अपने उद्बोधन के दौरान खुलेआम भाजपा में आने का न्योता दे दिया। यह बात सुनकर मंच पर उपस्थित सभी लोग हंसने लगे। लेकिन यह राजनीति है इसमें छोटे-छोटे इशारों के भी बड़े मायने निकाले जाते हैं।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने एक और महत्वपूर्ण बात भी नोटिस की है कि जिस दौरान यह वाक्य हुआ उसे दौरान मंच पर जबलपुर के महापौर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह भी मंच पर मौजूद थे।महापौर और कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने ही बेधड़क अंदाज में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस के विधायक को भाजपा में शामिल होने का ऑफर दे दिया।
कार्यक्रम की दौरान अपने उद्बोधन की शुरुआत करते हुए मंच के सभी अतिथियों का नाम लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव सभी का स्वागत और आभार व्यक्त कर रहे थे। इसी क्रम में जब डिंडोरी के कांग्रेस के विधायक पूर्व मंत्री ओंकार सिंह मरकाम का नाम आया तो मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मंच से ही उन्हें कहा कि मरकाम जी आप कहां गलत पटरी पर बैठे हो हमारे साथ आओ क्या मतलब है। चलिए आपका भी बहुत-बहुत स्वागत है। इसके बाद मुख्यमंत्री क्रम में आगे बढ़ गए। लेकिन उनके इस ऑफर को लेकर राजनीतिक चर्चाएं सरगर्म हो उठी हैं।

 

देखिये वीडियो –https://youtu.be/pz2iBsLoQDw?si=TApNE_zYMOJrxTbi

 

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » भरे मंच से म.प्र. के मुख्यमंत्री ने दिया कांग्रेस विधायक को भाजपा में आने का न्यौता