Download Our App

Follow us

Home » व्यापार » जबलपुर में हॉस्पिटैलिटी की पहचान बना होटल विजन महल @hotel vijan mahal jabalpur

जबलपुर में हॉस्पिटैलिटी की पहचान बना होटल विजन महल @hotel vijan mahal jabalpur

जबलपुर नगर की बना पहचान, सेलिब्रिटी से लेकर उद्योगपतियों की पहली पसंद बना होटल विजन महल

जबलपुर जय लोक। होटल विजन महल की शुरुआत जब जबलपुर में हुई थी। उस वक्त किसी ने भी नहीं सोचा था कि करोड़ों रुपए की लागत से तैयार हो रहा यह आलीशान महल जबलपुर में आने वाले देश विदेश के मेहमानों की पहली पसंद बन जाएगा। बड़ा गांव कहलाने वाला जबलपुर होटल विजन महल जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स के कारण ही आज अपनी पहचान बदल पा रहा है। आज विगत 8 सालों से निरंतर अपने देश और विदेश से आने वाले मेहमानों के प्रति समान भाव से काम करते हुए होटल विजन महल ने हॉस्पिटैलिटी के मामले में जबलपुर का नाम पूरे मध्य प्रदेश में स्थापित किया है। बड़े गांव के रूप में जबलपुर की पहचान को समाप्त करने में होटल विजन महल जैसे बड़े प्रोजेक्ट की अहम भूमिका रही है। फाइव स्टार होटल के मानकों के अनुरूप होटल विजन महल अपने रेस्टोरेंट में आरामदायक माहौल और शानदार व्यंजन का स्तर बरकरार रखे हुए हैं। किसी भी होटल के केवल अच्छे निर्माण से उसकी अच्छी सेवाओं का अंदाजा नहीं लगाया जाता । इसका अंदाजा लगाया जाता है उसके प्रशिक्षित और अतिथियों के सेवा भाव से परिपूर्ण स्टाफ से। होटल विजन महल का प्रशिक्षित स्टाफ भी अतिथियों के स्वागत और उनकी सेवा में तत्पर रहता है। होटल विजन महल का वातावरण , यहां के व्यंजन ,अतिथियों का स्वागत सत्कार ही अतिथियों को अपने आप में राजसी ठाठ का अनुभव करवाता है।

 

होटल विजन महल में शाकाहारी मेहमानों की भावनाओं का सम्मान करते हुए अलग से वेज रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा है जहां पर स्वादिष्ट और सुरुचि पूर्ण विकल्प उपलब्ध है।

 

भारतीय शादियों और उनकी भव्यता पूरे विश्व में प्रसिद्ध है और होटल विजन महल ने इसी भव्यता को अलग ऊंचाइयां दी है। आज डेस्टिनेशन शादियों के लिए जबलपुर एक हब बनता जा रहा है और इसका एक मात्र श्रेय विजन महल को ही जाता है
फिल्मी हस्तियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ,विदेशी पर्यटकों के लिए जबलपुर आगमन पर होटल विजन महल उनकी पहली पसंद रहता है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » व्यापार » जबलपुर में हॉस्पिटैलिटी की पहचान बना होटल विजन महल @hotel vijan mahal jabalpur
best news portal development company in india

Top Headlines

दुकानदारी का अड्डा बना कंट्रोल रूम कलेक्टर ने किया बंद : चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बनकर बैठा था प्रभारी

जबलपुर (जय लोक) जिला कलेक्टर कार्यालय में कोरोना काल के समय सुविधा और जानकारी मोहिया कराने के उद्देश्य से एक

Live Cricket