Download Our App

Follow us

Home » अपराध » फिल्मी स्टाईल में किया पिता पुत्र का कत्ल कटनी जाने वाली बस में बैठे और अधारताल तिराहे में उतर गए हत्यारे प्रेमी-प्रेमिका

फिल्मी स्टाईल में किया पिता पुत्र का कत्ल कटनी जाने वाली बस में बैठे और अधारताल तिराहे में उतर गए हत्यारे प्रेमी-प्रेमिका

जबलपुर (जयलोक)
शुक्रवार को सिविल लाईन स्थित मिलेनियम कालोनी में रहने  रेल कर्मचारी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे 9 वर्षीय तनिष्क विश्वकर्मा की हत्या के बाद से पड़ोस में रहने वाला मुकुल सिंह और मृतक राजकुमार की बेटी अब तक फरार हैं। हालांकि पुलिस को दोनों की लोकेशन कटनी में मिली थी। दोनों कटनी जाने वाली बस में सवार हुए थे लेकिन अधारताल तिराहे के पास बस से उतर गए। कहा जा रहा है कि दोनों की तलाश के लिए कटनी में पुलिस की एक टीम भी रवाना कर दी गई है। वहीं पुलिस का यह भी मानना है कि दोनों शहर में ही कहीं छुपे हुए हैं। जानकारी में यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों पिता पुत्र की हत्या की साजिश एक फिल्म देखकर रची थी।
पुलिस को दोनों प्रेमी प्रेमिका के कई सीसीटीवी फुटेज मिले। जिसमें वे दोनों मदन महल स्टेशन में आते जाते और बस स्टेण्ड में आते दिखाई दे रहे हैं। खास बात यह है कि दोनों ने मिलकर जिस तरह से इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया वह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं। जिसको देखते हुए यह कहा जा रहा है कि दोनों ने इसकी योजना एक फिल्म देखकर ही बनाई थी। फिल्मी स्टाईल में पिता पुत्र का कत्ल किया और फिल्मी स्टाईल में ही दोनों चकमा देकर फरार हो गए। घर से लेकर बस स्टैंड तक लगे सीसीटीवी फटेज में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की गई है।
दोनों पुलिस को चकमा देने के लिए रेलवे स्टेशन में एक तरफ  से प्रवेश करते हैं और दूसरी ओर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। रेलवे स्टेशन के आगे गाड़ी पकडक़र बस स्टैंड पहुंचते थे। लेकिन उनकी यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई दोनों कुछ देर बाद फिर आईएसबीटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। बस स्टैंड से बस में बैठकर कटनी के लिए रवाना हुए। लेकिन यहाँ भी दोनों प्रेमी प्रेमिका ने चालाकी दिखाई और पुलिस से बचने के लिए अधारताल तिराहे पर ही बस से उतर गए।
कल हुआ पिता पुत्र  का अंतिम संस्कार
दूसरी ओर कल पिता पुत्र के पोस्ट मार्टम के बाद शव को नर्मदापुरम पिपरिया ले जाया गया जहां दोनों को अंतिम संस्कार किया गया। दोनों के अंतिम संस्कार के समय रिश्तेदारों की आंखें नम थीं। दोनों राजकुमार विश्वकर्मा की बेटी और उसके प्रेमी को कोस रहे थे। सभी के मन में यहीं सवाल उठ रहा था कि जन्म देने वाले पिता और भाई से बढक़र एक पड़ोस में रहने वाले युवक के लिए नाबालिग पिता पुत्र की हत्या कैसे कर सकती है।
शहर में भी हो रही तलाश
दोनों के अधारताल तिराहे पर बस से उतर जाने के मिले सबूत के बाद पुलिस अब शहर में भी दोनों की तलाश में जुटी हुई है। इसके अलावा आसपास के जिलों में भी इस बात की जानकारी दी गई है।
पुलिस को चकमा दे रहे प्रेमी प्रेमिका
पिता पुत्र की हत्या करने के पूर्व दोनों प्रेमी प्रेमिका ने इस बात की पूरी योजना बना ली थी कि पुलिस से बचने के लिए उन्हें क्या क्या कदम उठाने हैं। जिस तरह से दोनों पहले मदन महल स्टेशन पहुँचे। फिर वहां से आईएसबीटी और फिर बस से कटनी जाने के लिए निकले और अधारताल तिराहे में उतर गए। इससे यहीं साबित होता है कि दोनों पुलिस से बचने के लिए पूरी योजना बनाई थी।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » फिल्मी स्टाईल में किया पिता पुत्र का कत्ल कटनी जाने वाली बस में बैठे और अधारताल तिराहे में उतर गए हत्यारे प्रेमी-प्रेमिका
best news portal development company in india

Top Headlines

राम मंदिर को उड़ानें की धमकी, जैश ए मोहम्मद ने ऑडियो जारी कर दी चेतावनी, पुलिस अफसर बोले- ऐसी कोई सूचना नहीं

भोपाल (एजेंसी/जयलोक)। अयोध्या में राम मंदिर पर आतंकी हमले की धमकी की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,

Live Cricket