Download Our App

Follow us

Home » अपराध » वॉइस मैसेज भेजा :रेलवे अधिकारी की हत्या लाश के टुकड़ें किये, 9 साल के बेटे को भी मार कर फ्रिज में डाला गया, संदिग्घ हत्यारा और नाबालिग बेटी लापता

वॉइस मैसेज भेजा :रेलवे अधिकारी की हत्या लाश के टुकड़ें किये, 9 साल के बेटे को भी मार कर फ्रिज में डाला गया, संदिग्घ हत्यारा और नाबालिग बेटी लापता

 

 

जबलपुर, जय लोक। अपनी नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में जिस पिता ने बेटी को परेशान करने वाले युवक की पुलिस में शिकायत की और उसे जेल भिजवाया  था। उस ही आरोपी ने जेल से छूटने के बाद आज एक जघन्य हत्याकांड कर डाला। रेलवे में ओएस अधिकारी और उनके 9 साल के बेटे की हत्या कर दी गई। रेलवे अधिकारी 52 वर्षीय राजकुमार विश्वकर्मा की लाश को टुकड़ों में काटा गया और 9 साल के बच्चे को मार कर घर के फ्रिज में बंद कर दिया गया।

कई घंटे बाद जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को बुलाया गया मामला संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर प्रवेश किया तो दो लाशों को देखकर पुलिस भी चौंक गई।

पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह कुछ ही देर बाद दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और इस खौफनाक मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई। प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी मिली है कि मुकुल नाम का एक आरोपी जो इस परिवार का पुराना परिचित है। पूर्व में राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिक बेटी से छेड़छाड़ और उसे परेशान करने के मामले में पास्को एक्ट के तहत जेल जा चुका है।

वॉइस मैसज से बताया हत्या कर दी है

पुलिस के अनुसार राजकुमार विश्वकर्मा के रिश्तेदार पिपरिया में रहते हैं और उनके भाई के मोबाइल पर एक वॉइस मैसेज के माध्यम से यह जानकारी भेजी गई की मुकुल ने राजकुमार विश्वकर्मा और उनके 9 साल के बेटे की हत्या कर दी है और फरार हो गया है।
घर में पिता और बेटे के शव मिलने से हड़कम्प मचा हुआ है, वहीं 16साल की बेटी लापता है। घटना आज 15 मार्च की अपरान्ह बताई जा रही है मौके पर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, एएसपी प्रियंका शुक्ला एफएसएल टीम के साथ पहुंचे ।
मिलेनियम कॉलोनी में राजकुमार विश्वकर्मा (52), बेटी (16) और बेटे तनिष्क (9) के साथ रहते थे। उनकी पत्नी का 2023 में निधन हो चुका है। राजकुमार रेलवे के कार्मिक विभाग में चीफ ओएस के पद पर पदस्थ हैं, सुबह से जब परिवार वाले बाहर नहीं निकले, तो पड़ोसियों ने पहले काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आयी तो पुलिस को सूचना दी गई।

संदिग्ध परिस्थितियों में गायब है पुत्री और हत्यारा

घटना के बाद जांच पड़ताल में लगी पुलिस के समक्ष 16 साल की नाबालिक लापता पुत्री को खोज निकालना भी चुनौती बना हुआ है। उक्त नाबालिक युवती और आरोपी पूर्व से एक दूसरे से परिचित है। पूर्व में भी लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लड़की को आरोपी के चुगल से मुक्त कराया था और आरोपी पर कार्यवाही करते हुए उसे जेल भेजा था। इस बात पर भी संदेह है कि युवती का अपहरण किया गया है। क्योंकि ऐसी परिस्थिति के साक्ष्य अभी तक पुलिस को नहीं मिले है। पुलिस का पूरा जोर पहले नाबालिग लड़की की बरामदगी में लगा हुआ है।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » वॉइस मैसेज भेजा :रेलवे अधिकारी की हत्या लाश के टुकड़ें किये, 9 साल के बेटे को भी मार कर फ्रिज में डाला गया, संदिग्घ हत्यारा और नाबालिग बेटी लापता
best news portal development company in india

Top Headlines

राम मंदिर को उड़ानें की धमकी, जैश ए मोहम्मद ने ऑडियो जारी कर दी चेतावनी, पुलिस अफसर बोले- ऐसी कोई सूचना नहीं

भोपाल (एजेंसी/जयलोक)। अयोध्या में राम मंदिर पर आतंकी हमले की धमकी की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,

Live Cricket