Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » सनराइज स्पा सेंटर में नाबालिकों से गलत काम करवाने वाला निकला रिश्ते का मौसा

सनराइज स्पा सेंटर में नाबालिकों से गलत काम करवाने वाला निकला रिश्ते का मौसा

दुष्कर्म,पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज और भी नाबालिकों के फंसे होने का अंदेशा

जबलपुर (जय लोक)। शहर के मदन महल क्षेत्र में सनराइज स्पा सेंटर में नाबालिग लड़कियों से काम करवाने वाला आर्यन शर्मा कोई और नहीं बल्कि रिश्ते में नाबालिग लड़कियों का मौसा निकला। पैसे और अच्छे मोबाइल का प्रलोभन देकर उनसे गलत काम कराया जा रहा था। इसका खुलासा तब हुआ, जब घर से 12वीं कक्षा की दो नाबालिक बच्चियाँ मुख्य परीक्षा देने स्कूल में उपस्थित नहीं हुईं। स्कूल की ओर से जब बच्चियों के परिजनों को इस बात की सूचना दी गई तो उन्होंने बताया कि उनकी बच्चियाँ तो सुबह स्कूल ड्रेस में घर से निकली है।  जब बच्चियाँ मिली तो उन्होंने बताया कि वह सनराइज स्पा सेंटर जो कि  आर्यन शर्मा का है वहां चली गईं थी। बच्चियों ने परिवारजनों को बताया कि स्पा सेंटर के मालिक ने उन्हें प्रलोभन दिया था और वह उन्हें इंदौर भेजने की फिराक में था।
जब एक लडक़ी की मां की शिकायत पर पुलिस ने सेंटर में रेड की।  तब दो नाबालिग के अलावा दो और लड़कियां मौके पर मिलीं। सेंटर के बाजू से गली है। यहां से होकर कस्टमर अंदर आया-जाया करते थे। सेंटर के अंदर करीब 20 छोटे-छोटे कमरे बने हुए हैं। पुलिस ने पहले तो देर रात तक स्पा सेंटर के मालिक पर एफआईआर नहीं की फिर हंगामा बढ़ता देख देर रात 2 बजे के बाद केस दर्ज हुआ।
छात्रा बोली- मुझसे कहा इंदौर में एक रात के 10 हजार रु. तक मिलेंगे छात्रा ने बताया, एक महीने पहले मौसा ने स्पा सेंटर बुलाया था। कहा था कि ब्राइडल मेकअप करना है। मैं सहेली के साथ पहुंची। लेकिन, वहां हमें मसाज थेरेपी देने को कहा गया। हमारी वीडियो बना ली गई। इसके बाद से मौसा ब्लैकमेल कर सेंटर बुलाने लगा। घर में बताने की कोशिश की, लेकिन हिम्मत नहीं हुई।
छात्रा का कहना है, सोमवार रात इंदौर भेजने की तैयारी थी। मौसा ने कहा था कि जबलपुर में कुछ नहीं रखा, इंदौर में एक रात का 10 हजार रुपए तक मिल सकता है। मौसा के पास मेरे वीडियो थे, इसलिए राजी हो गई। उसने बताया, ‘इंदौर जाने के लिए सबसे पहले मोबाइल की सिम निकालकर तोड़ दी थी।’ इधर, बेटी जब घर नहीं लौटी तो उसने छात्रा की सहेली से पूछताछ की। उसने बताया कि स्पा सेंटर वाले अंकल उसे इंदौर भेज रहे हैं। आरोपी आर्यन शर्मा को अरेस्ट कर लिया गया है। उसने लड़कियों को ऐश वाली जिंदगी का सपना दिखा रहा था। स्पा सेंटर मालिक आरएन शर्मा रिश्ते में मौसा लगता है। उसे परिजन ने सोमवार देर शाम दमोह नाका के पास से पकड़ा। आरोपी बच्चियों को इंदौर भेजने की तैयारी में था।
पुलिस के व्यवहार पर उठी उंगलियाँ
कल जब पीडि़त  नाबालिक लडक़ी की मां और उसके परिजन मदन महल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे वहां मौजूद पुलिस कर्मचारियों में से किसी ने एक पीडि़ता की मां के साथ बहुत ही बुरा व्यवहार किया और कहा कि तुम कैसी मां हो तुम्हें कुछ पता नहीं.. तुम्हारी लडक़ी ऐसे काम से पैसा कमाती है और कहीं ना कहीं तुम भी उसका हिस्सा लेती हो। थाने में महिला पुलिस अधिकारी के न होने का हवाला देकर कई घंटे तक पीडि़ता और उसकी मां परिजनों को थाने में बैठ कर रखा गया।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » सनराइज स्पा सेंटर में नाबालिकों से गलत काम करवाने वाला निकला रिश्ते का मौसा
best news portal development company in india

Top Headlines

वीरांगना दुर्गावती के बलिदान दिवस पर दो दिवसीय आयोजन 22 को मैराथन और 24 जून को समाधि और प्रतिमा स्थल पर होंगे कार्यक्रम

जबलपुर (जयलोक) नगर निगम जबलपुर द्वारा दुर्गावती स्मृति रक्षा अभियान एवं मित्रसंघ-मिलन के संयोजन में वीरांगना रानी दुर्गावती के 461वें

Live Cricket