Download Our App

Follow us

Home » अपराध » मदन महल के आराध्या होटल में रूके युवक युवती ने खाया जहर युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

मदन महल के आराध्या होटल में रूके युवक युवती ने खाया जहर युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर

जबलपुर जय लोक । मदन महल स्थित आराध्या होटल में रुके दमोह निवासी एक युवक युवति ने जहर खा लिया। जिसमें युवती की मौत हो गई तो वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी लगते ही मदन महल पुलिस पहुँची और जाँच शुरू कर दी है। होटल में मिले युवती के आधा रकार्ड से युवती का नाम आकांक्षा गोस्वामी निवासी दमोह के रूप में हुई है। वहीं युवक का नाम विपिन पटेल बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि युवक अभी बेहोशी की हालत में उसके होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि दोनों ने किन कारणों से जहर खाया। जाँच में यह बात भी पता चली है कि दोनों होटल में एक ही कमरे में रूके हुए थे।

इस मामले में मदल महल पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित आराध्या होटल (ओयो होटल) में एक युवती और एक युवक के जहर सेवन करने से मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई थी । मौके पर पहुंचकर जांच की गई तो होटल में दिए गए आधारकार्ड के आधार पर युवती की पहचान आकांक्षा गोस्वामी निवासी दमोह के रुप में हुई । युवक का नाम विपिन है जुड़ उसका हालत नाजुक बनी हुई है।
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती के साथ एक अन्य युवक भी होटल में ठहरा हुआ था, ऐसा बताया जा रहा है कि उसने भी जहर खाया है । पुलिस के मुताबिक युवक अस्पताल में इलाजरत है, जिसका पता लगाया जा रहा है। युवक जबलपुर निवासी बताया जा रहा है।

चिल्लाने की आवाज़ें सुनी लोगों ने

पुलिस के अनुसार होटल के कर्मचारी भैयालाल जायसवाल ने बताया आज मंगलवार दोपहर लगभग 4 बजे होटल के जिस कमरे में उक्त युवती और युवक रूके हुए थे वहां से जोर-जोर से आवाजें आ रही थी । होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को यह बताया कि तभी युवक बाहर आया और कहने लगा कि उसने जहर खा लिया है।

कर्मचारी के मुताबिक युवती के साथ ठहरे युवक का नाम विपिन जैन है। वहीं होटल वालों जैसे ही इस मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी । बहरहाल पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही करते हुए युवती के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है ।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » मदन महल के आराध्या होटल में रूके युवक युवती ने खाया जहर युवती की मौत, युवक की हालत गंभीर
best news portal development company in india

Top Headlines

दुकानदारी का अड्डा बना कंट्रोल रूम कलेक्टर ने किया बंद : चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी बनकर बैठा था प्रभारी

जबलपुर (जय लोक) जिला कलेक्टर कार्यालय में कोरोना काल के समय सुविधा और जानकारी मोहिया कराने के उद्देश्य से एक

Live Cricket