Download Our App

Home » अपराध » पड़ोसियों के विवाद में चले चाकू पानी बहाने को लेकर किराएदार ने की पड़ोसी की हत्या गोहलपुर के शांति नगर की घटना

पड़ोसियों के विवाद में चले चाकू पानी बहाने को लेकर किराएदार ने की पड़ोसी की हत्या गोहलपुर के शांति नगर की घटना

जबलपुर (जयलोक)
गोहलपुर स्थित शांति नगर में दो किराएदारों के बीच चले आ रहे विवाद ने खूनी रूप ले लिया। जिसमें एक किराएदार ने दूसरे किराएदार के भाई पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं बीच बचाव करने वाला मकान मालिक भी घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हत्यारा झगड़ालू किस्म का युवक है जो बात बात पर किसी से भी विवाद करने लगता था।
गोहलपुर पुलिस ने बताया कि शांति नगर में लकी सोनी के मकान में राजेन्द्र सोनी और आशीष श्रीवास्तव किराए से रह रहे थे। आशीष 15 दिनों पूर्व ही यहाँ रहने आया था। लेकिन उसके बर्ताव से हर कोई परेशान था। आशीष और राजेन्द्र के बीच पानी बहाने की बात को लेकर पिछले दस दिनों से विवाद चल रहा था। जिसमें कल आशीष द्वारा राजेन्द्र की पत्नी के साथ अभद्रता की गई थी। राजेन्द्र की पत्नी पिंकी ने इस बात की जानकारी अपने भाई शिवा को दी। शिवा कल रात मकान मालिक को लेकर आशीष के घर पहुँचा और इस विवाद को सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन इसी बीच आशीष रसोई में रखा चाकू ले आया और शिवा के गले में मार दिया जिससे शिवा वहीं लहुलुहान हालत में गिर पड़ा। बीच बचाव करने वाले मकान मालिक लकी ने आशीष को रोकने का प्रयास किया तो आशीष ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद आशीष मौके से फरार हो गया। इधर दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में शिवा ने दम तोड़ दिया। वहीं घायल मकान मालिक का अस्पताल में इलाज जारी है।
आभूषण कारीगर  था शिवा
मृतक के संबध में कहा जा रहा है कि वह आभूषण कारीगर था जो सराफा में आभूषण बनाने का काम करता था। शिवा ने ही बहन बहनोई को मकान मालिक लकी का घर किराए से रहने को दिलवाया था।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » पड़ोसियों के विवाद में चले चाकू पानी बहाने को लेकर किराएदार ने की पड़ोसी की हत्या गोहलपुर के शांति नगर की घटना
best news portal development company in india

Top Headlines

Live Cricket