Download Our App

Home » अपराध » महिला सूबेदार ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या

महिला सूबेदार ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या

इंदौर/भोपाल (जय लोक)
इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में एक महिला सूबेदार ने पीटीएस परिसर की एक बिल्डिंग से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह बीते कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।
पीटीएस परिसर की शिप्रा बिल्डिंग में रहने वाली नेहा पति ओमशरण ने सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या के लिए उसने दूसरी बिल्डिंग को चुना। सुबह नेहा अपने फ्लैट से निकली और पास की एक बिल्डिंग के सातवें माले पर पहुंची और कूद गई।
चौकीदार ने फर्श पर गिरते हुए नेहा को देखा तो पुलिस को सूचना दी। नेहा के पति भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस अफसरों को बताया कि वह डिप्रेशन में रहती थी और उससे बचने के लिए वह गोलियां भी खाती थी। नेहा का एक बेटा है और मासूम बेटी है। पति अध्यापक है। नेहा पीटीएस में पदस्थ थी। उसका पैतृक गांव नीमच में है।
सालभर से थी छुट्टी पर – नेहा ने मातृत्व अवकाश ले रखा था। सालभर से वह छुट्टी पर थी। इस माह उसका अवकाश खत्म होने वाला था। नेहा की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। पति को सुबह उठाकर नेहा ने कहा था कि तुम बच्चों का ध्यान रखना। इसके बाद वह बाहर चली गई। वह अक्सर टहलने जाती थी। पति को लगा कि वह बाहर टहलने के लिए निकली है, लेकिन कुछ देर बाद उसे फोन आया कि नेहा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पारिवारिक तनाव की बात सामने नहीं आई है। उसके घर पर ससुराल व मायके पक्ष का आना-जाना अक्सर होता था। राखी पर भी परिवार एकत्र हुआ था। नेहा की नियुक्ति वर्ष 2015 में हुई थी। वह पीटीएस में पदस्थ थी।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » महिला सूबेदार ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर की आत्महत्या
best news portal development company in india

Top Headlines

रिटायर्ड आईएएस निकला धनकुबेर घर में मिले करोड़ों के हीरे ईडी ने देश भर के कई ठिकानों पर की छापेमार कार्रवाई

नई दिल्ली लोटस 300 प्रोजेक्ट मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देश भर में कई ठिकानों पर छापेमारी की। नोएडा,

Live Cricket