Download Our App

Home » अपराध » विदेश में बैठे गोल्डी बरार ने बाबा सिद्दीकी  की हत्या कराई :बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और चौंकाने वाला खुलासा

विदेश में बैठे गोल्डी बरार ने बाबा सिद्दीकी  की हत्या कराई :बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और चौंकाने वाला खुलासा

@नईदिल्ली (जयलोक)।  
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी-अजीत गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी का बॉलीबुड पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई-गोल्डी बरार को पसंद नहीं आ रहा था। वहीं हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।  महाराष्ट्र पुलिस एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी  हत्याकांड की जांच कर रही है। पुलिस ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस हत्या की वजह बॉलीवुड पर अंडरवर्ल्ड को कमजोर करना और गोल्डी-बिश्नोई खुद राज करना चाहते हैं। जांच में पता चला है कि विदेश में बैठे गोल्डी बरार ने बाबा सिद्दीकी हत्या के आदेश दिया था।
इन राज्यों से जुड़े हैं बाबा सिद्दीकी  की हत्या के कनेक्शन
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों  ने बतायाकि एनसीपी नेता को मारने चार शूटर गए थे। मुुंबई पुलिस ने झज्जर, हरियाणा निवासी गुरमेल बलजीत सिंह, (23) और गांव गडारी, थाना कैसरगंज ,बहराईच यूपी निवासी धर्मराज राजेश कश्यप (19) को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें यूपी का तीसरा शूटर और पंजाब के जालंधर का अख्तर फरार है। मुंबई पुलिस ने अख्तर के पंजाब व यूपी में कई जगह दबिश दी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम पंजाब व दूसरी यूपी में दबिश दे रही हैं।

जांच में दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा
दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुरूआती जांच में ये सामने आई कि एनसीपी नेता को मारने गए चारों लडक़े 15 से 20 दिनों से अपने घरों से गायब थे। इन्होंने हत्या की तैयार एक महीने पहले शुरू कर दी थी।
 लारेंस-गोल्डी बरार में कैसे है एक कनेक्शन
अख्तर पंजाब के जालंधर का रहने वाला है। गोल्डी बरार भी यही का रहने वाला है। एक बार अख्तर के पिता का किसी से झगड़ा हुआ था। जब गोल्डी ने उसे कहा था कि वह उसके पिता के बदला लेने में सहायता करेगा। पिता की हत्या का बदला लेने के बाद बाद अख्तर गोल्डी के लिए काम करने लगा। वह गोल्डी के संपर्क में लगातार रहता था। वह गोल्डी से बहुत ज्यादा संपर्क में रहता था। स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अख्तर व बाबा सिद्दीकी की हत्या में गिरफ्तार गुरमेल बलजीत सिंह हरियाणा की कैथल जेल में एक साथ बंद थे। यहां पर दोनों की गहरी दोस्ती हो गई थी।
छह महीने पहले ही अख्तर जेल से बाहर आया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार गुरमेल अख्तर के बिना पैर तक नहीं उठाता था। ऐसे में ये माना जा रहा है कि गोल्डी ने अख्तर को बाबा की हत्या के आदेश दिए। अख्तर के साथ गुरमेल मुंबई गया था। इससे ये स्पष्ट है कि लारेंस बिश्रोई व गोल्डी बरार ने एनसीपी की नेता की हत्या करवाई है। लारेंस का ये है बॉलीवुड टारगेट गुजरात जेल में बंद लारेंस बिश्रोई बॉलीबुड़ पर अंडरवल्र्ड के राज व खौफ को पूरी तरह खत्म करना चाहता है। ऐसे में जो फिल्म जगत में पैठ रखता है और किसी तरह के केसों को निपटाते हैं तो लारेंस को लगता है कि वह अंडरवल्र्ड से जुड़े हुए हैं। लारेंस अब बॉलीवुड पर खुद राज करना चाहता है, ताकि उसे मोटी रकम मिल सके।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » अपराध » विदेश में बैठे गोल्डी बरार ने बाबा सिद्दीकी  की हत्या कराई :बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में एक और चौंकाने वाला खुलासा
best news portal development company in india

Top Headlines

ऑनलाईन बाजार से निपटने बनी रणनीति  बाज़ारों से खऱीदी करने, राष्ट्रीय अभियान शुरू कर रहा कैट

जबलपुर,(जयलोक) दीपावली देश का सबसे बड़ा त्यौहार है और व्यापारी वर्ग के लिए इस त्यौहार का बहुत बड़ा महत्व है

Live Cricket