Download Our App

Follow us

Home » Uncategorized » अन्नू और शशांक के भाजपा में जाने पर ये बोले सांसद विवेक तन्खा

अन्नू और शशांक के भाजपा में जाने पर ये बोले सांसद विवेक तन्खा

अन्नू और शशांक  मेरे कहने से ही रुके थे कांग्रेस में,

लेकिन फिर मुझे बिना बताए ली भाजपा की सदस्यता-तन्खा

@परितोष वर्मा ,जबलपुर (जय लोक)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महाकौशल में अपना प्रभाव रखने वाले राज्यसभा सांसद, वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक कृष्ण तन्खा ने उनके खेमे के माने जाने वाले दो मजबूत सदस्य महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू एवं पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर के भाजपा में चले जाने पर खेद व्यक्त करते हुए इसे उनका व्यक्तिगत निर्णय बताया। राज्यसभा सदस्य श्री तन्खा ने जयलोक से चर्चा करते हुए बताया कि यह बात सही है कि जगत बहादुर सिंह अन्नू और शशांक शेखर बाबा का कांग्रेस से मोह भंग हो चुका था। वे अक्सर इस विषय पर और आ रही परेशानियों के संबंध में उनसे चर्चा करते थे। श्री तन्खा ने कहा कि वह हमेशा ही उन्हें कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा और वफादारी बनाए रखते हुए संघर्ष के रास्ते पर चलने की ही बात कर उन्हें कई महीनो से रोके हुए थे। श्री तन्खा ने कहा कि यह बात भी सच है कि दोनों ने भाजपा की सदस्यता लेने से पूर्व उनसे बात नहीं की। श्री तन्खा ने कहा कि शशांक शेखर की भाजपा में सदस्यता लेने की जानकारी भी उन्हें आज  कोर्ट से बाहर निकलने पर प्राप्त हुई। श्री तन्खा ने जय लोक से कहा कि यह भाजपा में जाने का निर्णय उन दोनों का व्यक्तिगत निर्णय है। दोनों आपस में मित्र भी हैं और उन्हें शायद यही अनुभूति हुई होगी कि भाजपा में जाने से उन्हें ज्यादा लाभ प्राप्त होगा।
बता दें कि कुछ लोग सुबह से ही सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने मेंं लगे हुए हैं और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के साथ भाजपा में शामिल हो चुके जगत बहादुर सिंह और शशांक शेखर की फोटो को नकारात्मक संदेशों के साथ वायरल कर अनर्गल बातें लिख रहे हैं इन्हीं बातों का जवाब स्पष्ट रूप से राज्यसभा सांसद श्री तन्खा ने दे दिया है।

मैं जहाँ हूँ वहीं रहूँगा
राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा ने यह भी स्पष्ट किया है कि वह कांगे्रस में हैं और कांगे्रस में ही रहेंगे। कांगे्रस की ओर से वे राज्यसभा के सदस्य हैं तथा वे कहीं भी जाने वाले नहीं हैं।

Jai Lok
Author: Jai Lok

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Home » Uncategorized » अन्नू और शशांक के भाजपा में जाने पर ये बोले सांसद विवेक तन्खा
best news portal development company in india

Top Headlines

म.प्र. निवेश के लिए आपके मन को भाए,आपका स्वागत है: मुख्यमंत्री निवेश के लिए जो इको सिस्टम चाहिए वो हमारे पास है: राकेश सिंह

म.प्र. निवेश के लिए आपके मन को भाए,आपका स्वागत है: मुख्यमंत्री निवेश के लिए जो इको सिस्टम चाहिए वो हमारे

Live Cricket